Move to Jagran APP

UP Panchayat Chunav 2021 : बरेली में बैंक के बाहर लगी रही लाइन, पीछे से जमा होते रहे पंचायत चुनाव के नामांकन के चालान

UP Panchayat Chunav 2021 पहले बहेड़ी ब्लाक में नामांकन फार्म बेचने में अवैध वसूली और फिर घंटों की लाइन के बाद भी चालान जमा न होने और कुछ लोगो के पैसे देकर बैंक के पीछे से चालान जमा होने पर लोगो का सब्र जवाब दे गया तो हंगामा काटा।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 02:23 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 02:35 PM (IST)
UP Panchayat Chunav 2021 : बरेली में बैंक के बाहर लगी रही लाइन, पीछे से जमा होते रहे पंचायत चुनाव के नामांकन के चालान
लोगो ने काटा हंगामा,वीडियों किये गये वायरल, फिर भी सोता रहा प्रशासन।

बरेली, जेएनएन। UP Panchayat Chunav 2021 : पहले बहेड़ी ब्लाक में नामांकन फार्म बेचने में अवैध वसूली और फिर घंटों की लाइन के बाद भी चालान जमा न होने और कुछ लोगो के पैसे देकर बैंक के पीछे से चालान जमा होने पर लोगो का सब्र जवाब दे गया। शुक्रवार को प्रत्याशियों ने एसबीआई के बाहर जमकर हंगामा काटा। पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर उन्हेंं शांत किया। फिर भी बहुत सारे लोगोंं के चालान जमा नहींं हो पाये।

loksabha election banner

बीते कई दिन से ब्लाक में पंचायत चुनाव के नामांकन फार्म जमकर ब्लैक हुए। जिसके कई वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करके ब्लाक में व्यापाक स्तर पर फैले भ्रष्टाचार की पोल खोल कर रख दी। बावजूद इसके किसी भी कर्मचारी के खिलाफ प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहींं की तो शुक्रवार को भारतीय स्टेट बैंक के बाहर चुनाव लड़ने की फीस के चालान जमा करने के लिए सुबह से ही लम्बी-लम्बी कतारे लग गयी थी। कड़क धूप में घंटों खड़े लोग अपनी बारी आने का इंतजार करते दिख रहे थे। इसी बीच बैंक के कुछ कर्मचारियों ने कुछ लोगो के चालान बैंक के पीछे से लेने शुरू कर दिये। लोगोंं ने आरोप लगाया कि अतिरिक्त सुविधा शुल्क लेकर पीछे से आराम से चालान लिए जाते रहे। जबकि बाहर खड़े लोगोंं का नम्बर आने का नाम ही नहींं ले रहा था। घंटों के इंतजार के बाद आखिरकार लोगोंं का सब्र जवाब दे गया और उन्होंंने पीछे से जमा हो रहे चालानों की वीडियो बनाकर हंगामा शुरू कर दिया। मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भीड़ को समझा-बुझाकर शांत किया।

एसडीएम बहेड़ी राजेश चंद्र ने बताया कि बैंक में तीन काउंटर लगने थे पर एक कर्मचारी किसी कारणवश न आ पाने पर दो ही चालान जमा करने के काउंटर लग पाये। ऐसे में भीड़ बढ़ गयी थी। कुछ लोगो शोर-शराबा कर रहे थे, पुलिस ने उन्हेंं शांत कराया। पीछे से जमा होने की मुझे जानकारी नहींं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.