Move to Jagran APP

बरेली में इंटर की छात्रा से दिनदहाड़े तमंचे के बल पर छेडख़ानी

प्रेमनगर निवासी इंटर की छात्रा ने बताया कि राजेंद्र नगर निवासी हेमंत उर्फ छोटू आए दिन स्कूल जाते समय उसका पीछा कर परेशान करता है। किसी तरह हेमंत ने उसका मोबाइल नंबर कहीं से खोज लिया और वाट्सएप पर अश्‍लील मैसेज भेजना शुरू कर दिए।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Wed, 16 Dec 2020 12:37 PM (IST)Updated: Wed, 16 Dec 2020 12:37 PM (IST)
बरेली में इंटर की छात्रा से दिनदहाड़े तमंचे के बल पर छेडख़ानी
कोचिंग जाते समय दो युवकों ने रास्ते से अगवा करने का किया प्रयास

बरेली, जेएनएन। प्रेमनगर में कोचिंग जा रही इंटर की छात्रा से दो युवकों ने दिनदहाड़े तमंचे के बल पर छेड़खानी की। साथ ही छात्रा को अगवा करने का प्रयास किया। छात्रा के विरोध करने पर आरोपितों ने तेजाब डालने की धमकी दी। इसके बाद किसी तरह छात्रा ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

prime article banner

प्रेमनगर निवासी इंटर की छात्रा ने बताया कि राजेंद्र नगर निवासी हेमंत उर्फ छोटू आए दिन स्कूल जाते समय उसका पीछा कर परेशान करता है। किसी तरह हेमंत ने उसका मोबाइल नंबर कहीं से खोज लिया और वाट्सएप पर अश्‍लील मैसेज भेजना शुरू कर दिए। काल करके परेशान करने लगा। स्वजन को बताया तो उन्होंने हेमंत के परिवार वालों से शिकायत की। इसके बाद भी उसकी हरकतें बंद नहीं हुईं। 13 दिसंबर को तो हद ही हो गई। जब वह कोचिंग जा रही थी, तभी हेमंत और उसके दोस्त मोहित ने तमंचा दिखाकर रास्ते में उसे रोक लिया और छेड़छाड़ शुरू कर दी। अगवा करने का प्रयास किया। छात्रा ने विरोध किया तो चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपितों की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK