Move to Jagran APP

Aasma Murder Case : पति पर था शक लेकिन सौतेला भाई निकला कातिल, वजह जानने के लिए पढ़े ये रिपोर्ट Bareilly News

बारादरी के हजियापुर में दिनदहाड़े हुए आसमा हत्याकांड का पुलिस ने राजफाश कर दिया। हत्या आसमा के सौतेले बड़े भाई कय्यूम अहमद उर्फ पप्पू ने मकान के विवाद में की थी।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 09:10 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 05:52 PM (IST)
Aasma Murder Case : पति पर था शक लेकिन सौतेला भाई निकला कातिल, वजह जानने के लिए पढ़े ये रिपोर्ट  Bareilly News
Aasma Murder Case : पति पर था शक लेकिन सौतेला भाई निकला कातिल, वजह जानने के लिए पढ़े ये रिपोर्ट Bareilly News

जेएनएन, बरेली : बारादरी के हजियापुर में दिनदहाड़े हुए आसमा हत्याकांड का पुलिस ने राजफाश कर दिया। हत्या आसमा के सौतेले बड़े भाई कय्यूम अहमद उर्फ पप्पू ने मकान के विवाद में की थी। आरोपित ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

loksabha election banner

हजियापुर निवासी शमीम मियां सब्जी बेचने का काम करते हैं। शमीम ने 18 साल पहले दूसरी शादी आसमा से की थी। 12 फरवरी को वह सब्जी बेचकर वापस लौटे और दरवाजे के बाहर बैठे थे। उसी दौरान आसमा की बहन का बेटा अंदर गया तो मौसी का गला कटा देखकर चीख पड़ा। जिसके बाद पति शमीम अंदर गया तो शव देखकर पड़ोसी के जरिए पुलिस को सूचना दी। हत्या में पुलिस का पहला शक शमीम पर गया लेकिन दो दिन पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया था।

परिजनों से पूछताछ के बाद मिली लाइन : पुलिस ने तफ्तीश शुरू की लेकिन हत्या किसने और क्यों कि पता नहीं चल पा रहा था। सोमवार को परिजनों से बातचीत के दौरान ही पुलिस को पता चला कि आसमा की मां ने भी दो शादियां की थीं। पहली शादी से दो बेटे हैं।

उसके बाद आसमा की मां ने अच्छन से शादी की और दो बेटों के साथ उनके साथ रहने लगी। अच्छन से आसमा व दो अन्य बहनें हुई। शादी के बाद आसमा शमीम के साथ रहने लगी, लेकिन वह सौतेले पिता के मकान में अपना हिस्सा मांग रही थी।

12 बजे करीब की थी हत्या : पूछताछ में पप्पू ने बताया कि आसमा मकान में हिस्सा मांग रही थी। उसे डर था कि मकान के लिए आसमा कहीं उसके साथ उसके भाई हनीफ की हत्या न करा दे। जिसके बाद उसने आसमा को मारने का प्लान बनाया।

दोपहर 12 बजे आसमा के घर पहुंचा और पीछे से मुंह दबाकर पास रखे सब्जी काटने वाले चाकू से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसे बिस्तर पर लिटाकर भाग निकला था। उसने बताया कि आसमा ने शादीशुदा शमीम से भागकर शादी भी की थी। जिससे उसकी काफी बदनामी हुई थी।

आसमा की हत्या उसके सौतेले भाई ने संपत्ति विवाद में की है। उसने गुनाह कबूल लिया है। - नरेश त्यागी, इंस्पेक्टर बारादरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.