Move to Jagran APP

Murder : शराब के नशे में पति ने भाला मारकर की पत्नी की हत्या, हुआ फरार Shahjahanpur News

छत से गिरकर घायल हुई छोटी बहन को देखने आई युवती की उसके पति ने भाला मारकर हत्या कर दी और मासूम बच्चों को छोड़कर फरार हो गया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 08:38 PM (IST)Updated: Thu, 14 May 2020 08:38 PM (IST)
Murder : शराब के नशे में पति ने भाला मारकर की पत्नी की हत्या, हुआ फरार Shahjahanpur News
Murder : शराब के नशे में पति ने भाला मारकर की पत्नी की हत्या, हुआ फरार Shahjahanpur News

 शाहजहांपुर, जेएनएन। छत से गिरकर घायल हुई छोटी बहन को देखने आई युवती की उसके पति ने भाला मारकर हत्या कर दी और मासूम बच्चों को छोड़कर फरार हो गया। घटना उस वक्त घटी जब मायके से घर वापस लेने पहुंचे पति का किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अपनी तफ्तीश शुरु कर दी है।

loksabha election banner

बरेली के फतेहगंजपूर्वी थाना क्षेत्र के गांव गलथुआ निवासी अजय प्रताप सिंह की पत्नी पिंकी की छोटी बहन गढ़िया रंगीन थाना क्षेत्र के मरैना गांव निवासी रिंकी छत से गिरकर घायल हो गई थी। जिस वजह से पिंकी बहन को देखने के लिए मायके आई थी। चार दिन बाद पति अजय प्रताप उसे लेने के लिए अपनी ससुराल पहुंचा था। गुरुवार दोपहर दूसरी मंजिल पर अजय व पिंकी के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा।

इसी दौरान कमरे में रखा भाला मारकर पत्नी की हत्या कर दी। शोर शराबा सुनकर बेटी रागिनी व बेटा अखंडप्रताप मौके पर पहुंच गए। इसके बाद आरोपित भाग गया। बच्चों के रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ लग गई। मामले की जानकारी होने पर सीओ मंगल सिंह रावत व थानाध्यक्ष राजेश कुमार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने परिजनों व आस-पास के ग्रामीणों से पूछताछ करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

काफी देर बेटी की मौत से अंजान रहा पिता

मृतका के पिता दृगपाल सिंह ने बताया कि गांव से कुछ दूरी पर बाग की रखवाली करने गए थे। दोपहर में जब खाना खाने पहुंचे तो मकान के सामने भीड़ लगी देखी। बेटी का शव देख पिता बेसुध हो गए।

अक्सर होता था विवाद

दृगपाल ने बताया कि बेटी की शादी 10 साल पहले की थी। आरोप है कि अजय शराब के नशे में बेटी के साथ मारपीट करता था। कई बार उसे समझाया भी लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

मां की हो चुकी मौत

पिंकी की मां की करीब 16 साल पहले मौत हो चुकी है। इसके बाद बहन रिंकी का पालन-पोषण भी पिंकी ने ही किया था। बहन की मौत से उसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वह खुद को संभालने के साथ ही बार-बार रागिनी व अखंडप्रताप को भी ढांढस बंधा रही थी।

परिजन शराब के नशे में हत्या करने की बात कह रहे है। अभी तक हुई जांच पड़ताल में कोई ठोस वजह निकलकर सामने नहीं आई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपर्णा गौतम, एएसपी ग्रामीण 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.