Move to Jagran APP

ऑनर किलिंग : पुलिस के हत्थे चढ़ा तीसरा हत्यारोपित, बोला- पीटने से मन नहीं भरा तो दोनों को मार डाला

Honor Killing Case मीरगंज के अंबरपुर गांव में प्रेमी युगल की पीट-पीटकर और गला दबाकर हत्या करने के मामले में फरार तीसरा हत्यारोपित ओमप्रकाश उर्फ पप्पू को भी पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस की मानें तो वारदात काे अंजाम देने के बाद वह गांव में ही छिपा रहा।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 29 Jan 2021 12:59 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jan 2021 12:59 PM (IST)
ऑनर किलिंग : पुलिस के हत्थे चढ़ा तीसरा हत्यारोपित, बोला- पीटने से मन नहीं भरा तो दोनों को मार डाला
ऑनर किलिंग : पुलिस के हत्थे चढ़ा तीसरा हत्यारोपित, बोला- पीटने से मन नहीं भरा तो दोनों को मार डाला

बरेली, जेएनएन। Honor Killing Case : मीरगंज के अंबरपुर गांव में प्रेमी युगल की पीट-पीटकर और गला दबाकर हत्या करने के मामले में फरार तीसरा हत्यारोपित ओमप्रकाश उर्फ पप्पू को भी पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस की मानें तो वारदात काे अंजाम देने के बाद वह गांव में ही छिपा रहा। सुबह जब वह कहीं और भागने की फिराक में था, तभी उसे पकड़ लिया गया। पूछताछ में हत्यारोपित ने कबूला है कि हां- मना करने के बाद भी दोनों नहीं मान रहे थे।

loksabha election banner

उसका कहना है कि गुरुवार को दोनों एक साथ फिर खेत में मिलने पहुंचे थे। दोनों को साथ देखा तो मिलकर मार डालने के अलावा कोई विकल्प न था। लिहाजा, मार डाला। हत्यारोपित के चेहरे पर पछतावे के काेई भाव नहीं थे। हत्याकांड में अब भी चौथा आरोपित किशोरी का पिता तेजराम फरार है। फरार आरोपित के बारे में पूछे जाने पर उसने कोई जानकारी न होने की बात कही।

ये है पूरा मामला 

गुरुवार को मीरगंज के अंबरपुर गांव में दिव्यानंद और किशोरी की परिजनों द्वारा हत्या कर दी गई थी। हत्या की वारदात को अंजाम किशोरी के स्वजनों ने दिया था। वारदात को अंजाम देने के पहले आरोपितों ने प्रेमी युगल की खेत पर जमकर पिटाई की थी। उसके बाद भी उनका मन नहीं भरा तो गला दबाकर हत्या कर दी और शव को रस्सी के सहारे पेड़ से लटका दिया था।

मिट्टी से सने कपडे़ दे रहे वारदात की गवाही 

प्रेमी युगल के मिट्टी से सने कपडे़ उनके साथ हुई बर्बरता की गवाही दे रहे है। आरोपितों ने हत्या करने से पहले दोनों के साथ जमकर बर्बरता की थी। उन्हें खेत में काफी घसीटा था। जिसके बाद उन्हें काफी देर तक पीटा। पुलिस को घटना स्थल पर प्रेमी युगल को घसीटे जाने के निशान भी मिले थे। इसके अलावा पुलिस ने अन्य साक्ष्य भी एकत्रित किए थे।  

हत्या की वारदात को किशोरी के पिता तेजराम, चाचा रामस्वरूप, चाचा ओम प्रकाश उर्फ पप्पू व भाई भाई टिंकू ने मिलकर अंजाम दिया था। सनसनीखेज वारदात के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल के साथ मौके का निरीक्षण किया था। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई थी। गुरुवार रात में ही हत्यारोपित चाचा रामस्वरूप व भाई टिंकू गिरफ्तार कर लिया गया था। तेजराम व ओमप्रकाश उर्फ पप्पू फरार थे जिसमे पप्पू भी शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। अब तेजराम फरार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.