जागरण संवाददाता, बरेली : रिश्तों में तकरार पर दूसरों के झगड़े निपटाने वाले इज्जतनगर थाने के दारोगा ही लपेटे में आ गए। गृहस्थी में रमे होने के बावजूद महिला सिपाही के प्यार में पड़ गए। यह इश्क है, छिपाए नहीं छिपता..उनके साथ भी यही हुआ। बीवी को भनक लग गए। फिर क्या, गुरुवार सुबह वह धड़धड़ाती हुईं जा पहुंची थाने। जमकर हंगामा किया। यहां तक कह दिया, पति किसी भी दिन हत्या करवा सकते हैं मेरी। सौतन बनी महिला सिपाही को भी मौके से फोन मिला दिया। घर उजाड़ने का आरोप लगाते हुए जमकर खरी खोटी सुनाई।

मामला सुबह करीब साढ़े सात बजे का है। एक महिला अपने दो बच्चों के साथ ऑटो से इज्जतनगर थाने के गेट पर उतरी। आते ही एक महिला सिपाही को गालियां देना शुरू कर दिया। हंगामा होते देख वहां होमगार्ड व कुछ सिपाही इकट्ठा हो गए। महिला का पति इसी थाने में दारोगा था, जिसका एक महीने पहले पास के ही एक थाने में तबादला हुआ है।

महिला का आरोप था कि उसके पति का एक महिला सिपाही से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उसे स्कूटी व महंगा मोबाइल भी खरीद कर दिया है।

हत्या की आशंका, वीडियो बनाकर भेजा

बात यहां तक रहती तो भी ठीक थी। उसने अपनी हत्या की आशंका भी जता दी। महिला ने बताया कि पति किसी भी दिन उसकी हत्या करवा सकता है। इसीलिए वीडियो तैयार कराकर सभी रिश्तेदारों को भेज दिया है।

वर्जन --

सुनने में आया था कि सुबह सात बजे करीब कोई महिला बच्चों को लेकर थाने के गेट तक आई थी। उसने कोई शिकायत नहीं की। न ही तहरीर दी। सच्चाई शिकायत मिलने और जांच के बाद ही पता चलेगी।

- संजय सिंह, इंस्पेक्टर इज्ज्तनगर।

Posted By: Jagran