Move to Jagran APP

शादी करने के लिए आधी रात ख‍िड़की तोड़ प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, पढ़िए ये दिलचस्प रिपोर्ट Pilibhit News

पीलीभीत के एक गांव में रहने वाली युवती आधी रात को शादी करने के लिए घर की खिड़की तोड़ प्रेमी के घर पहुंच गई। जिससे प्रेमी युवक के परिजन सहित अन्य लोग भी सकते मेें आ गए।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 09:13 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 09:13 PM (IST)
शादी करने के लिए आधी रात ख‍िड़की तोड़ प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, पढ़िए ये दिलचस्प रिपोर्ट Pilibhit News
शादी करने के लिए आधी रात ख‍िड़की तोड़ प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, पढ़िए ये दिलचस्प रिपोर्ट Pilibhit News

जेएनएन, पीलीभीत : पीलीभीत के एक गांव में रहने वाली युवती आधी रात को शादी करने के लिए घर की खिड़की तोड़ प्रेमी के घर पहुंच गई। जिससे प्रेमी युवक के परिजन सहित अन्य लोग भी सकते मेें आ गए। अगर आप इसे फ‍िल्मी ड्रामा समझ रहे है तो आप ब‍िल्कुल गलत हैं। बल्क‍ि यह एक र‍ियल घटना है जो पीलीभीत के एक गांव में घटी है। हांलाक‍ि पुलिस ने किसी तरह से दोनों के परिजनों को समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिया है।  

loksabha election banner

युवती पर परिजनों ने लगाया पहरा 

 दरअसल कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली एक युवती को कुछ समय पहले पड़ोस के गांव में रहने वाले एक युवक से प्रेम हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी कर साथ रहने का निर्णय किया था। लेकिन इसकी जानकारी युवती के परिजनों को हुई तो उन्होंने उस पर पहरा लगा दिया। इसके साथ ही उसका घर से निकलना भी रोक दिया।  

तोड़ा पहरा, ख‍िड़की तोड़ पहुंची प्रेमी के घर

परिजनों द्वारा बिठाए गए पहरे को युवती ने तोड़ दिया। आधी रात को वह ख‍िड़की तोड़कर शादी का प्रस्ताव लेकर सीधे प्रेमी के घर जा धमकी। यह देख प्रेमी सहित उसके परिजन व अन्य लोग एक बार फ‍िर सकते में आ गए। इधर जब रात को युवती घर में नहीं मिली तो परिजनों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद जानकारी मिलने परिजन भी प्रेमी युवक के यहां पहुंच गए।

काफी मान मनौवल के बाद घर जाने को हुई राजी

युवती की शादी करने की जिद को देखकर प्रेमी सहित उसके परिजन परेशान हो गए। जिसके बाद युवक और युवती के घर वालों ने किसी तरह से शादी करने की जिद पर अड़ी युवती को मनाया। काफी देर बाद युवती परिजनों के साथ घर जाने को राजी हो गई। जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में युवती को उसके परिजन वापस घर ले गए।

शादी का प्रस्ताव लेकर चौथी बार पहुंची प्रेमी के घर 

इस मामले में हरीपुर चौकी इंचार्ज अवध बिहारी ने बताया कि युवती इससे पहले भी तीन बार युवक के घर शादी करने का प्रस्ताव लेकर जा चुकी है। वह चौथी बार वह युवक के घर पहुंची है। दोनों पक्षों के बीच वार्ता कराकर मामले को शांत क‍रा दिया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। हांलाकि ये मामला लोगों के बीच खासी चर्चा का विषय बना हुआ है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.