बरेली, जेएनएन। Girl Misbehaved with Young Man in Badaun : सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के श्याम नगर स्थित एक होटल में शनिवार शाम एक पुलिस अफसर का चालक पुलिस कर्मी सिविल ड्रेस में एक युवती को लेकर पहुंचा था। वहीं, मंडी समिति स्थित सियाराम कालोनी के प्रमोद यादव होटल मैनेजर से मिलने के लिए वहां पहुंचे थे। इस बीच जब सिपाही युवती के साथ होटल से बाहर आया तो युवती प्रमोद यादव को देखकर आग बबूला हो गई।

सिपाही ने प्रमोद यादव को संदिग्ध समझकर चीता मोबाइल को मौके पर बुलवा लिया। प्रमोद यादव का आरोप है उनके साथ सिपाही के साथ आई युवती और चीता मोबाइल के पुलिस कर्मियों ने अभद्रता की। उन्होंने इसकी जानकारी चौकी प्रभारी खेड़ा नवादा लोकेंद्र सिंह को दे दी। जब तक वह मौके पर पहुंचे तब तक सिपाही युवती के साथ वहां से जा चुके थे। चौकी प्रभारी ने बताया कि प्रमोद यादव का एक युवक और युवती से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। युवक को एक सिपाही होना बताया है। मामले की जांच की जा रही है।

विवाहिता के हत्यारोपित सास-ससुर गिरफ्तार : थाना उसहैत क्षेत्र के गांव नंदे नगला में गुरुवार को विवाहिता सोमन की मौत हो गई थी। सोनम के पिता कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव कासिमपुर निवासी नन्हेलाल ने पति समेत पांच ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस ने शनिवार को मृतक सोनम के सास नेमवती व ससुर सूरजपाल को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में अभी तीन आरोपित फरार हैं। थानाध्यक्ष उसहैत सौरभ सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। शेष की तलाश की जा रही है।

मेडिकल कालेज में महिला को भर्ती करने से मना करने पर हंगामा : सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गांव आमगांव के उमेश सिंह की पत्नी सुदामा देवी को गले से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। शनिवार रात आठ बजे स्वजन इलाज के लिए महिला को मेडिकल कालेज ले गए थे। आरोप है कि यहां मौजूद मिले चिकित्कसों ने महिला को दवा देने से मना कर दिया और भर्ती भी नहीं किया। जिससे स्वजन आक्रोशित होकर हंगामा करने लगे। हंगामा से बैकफुट पर आए चिकित्सकों ने महिला को भर्ती कर लिया।

Edited By: Samanvay Pandey