Move to Jagran APP

बदायूं में सिपाही के साथ होटल पहुंची युवती एक युवक को देखकर हो गई आगबबूला, युवक के साथ की अभद्रता

Girl Misbehaved with Young Man in Badaun श्याम नगर स्थित एक होटल में शनिवार शाम एक पुलिस अफसर का चालक पुलिस कर्मी सिविल ड्रेस में एक युवती को लेकर पहुंचा था। वहीं मंडी समिति स्थित सियाराम कालोनी के प्रमोद यादव होटल मैनेजर से मिलने के लिए वहां पहुंचे थे।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 24 Oct 2021 06:05 AM (IST)Updated: Sun, 24 Oct 2021 06:05 AM (IST)
बदायूं में सिपाही के साथ होटल पहुंची युवती एक युवक को देखकर हो गई आगबबूला, युवक के साथ की अभद्रता
जब सिपाही युवती के साथ होटल से बाहर आया तो युवती प्रमोद यादव को देखकर आग बबूला हो गई।

बरेली, जेएनएन। Girl Misbehaved with Young Man in Badaun : सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के श्याम नगर स्थित एक होटल में शनिवार शाम एक पुलिस अफसर का चालक पुलिस कर्मी सिविल ड्रेस में एक युवती को लेकर पहुंचा था। वहीं, मंडी समिति स्थित सियाराम कालोनी के प्रमोद यादव होटल मैनेजर से मिलने के लिए वहां पहुंचे थे। इस बीच जब सिपाही युवती के साथ होटल से बाहर आया तो युवती प्रमोद यादव को देखकर आग बबूला हो गई।

loksabha election banner

सिपाही ने प्रमोद यादव को संदिग्ध समझकर चीता मोबाइल को मौके पर बुलवा लिया। प्रमोद यादव का आरोप है उनके साथ सिपाही के साथ आई युवती और चीता मोबाइल के पुलिस कर्मियों ने अभद्रता की। उन्होंने इसकी जानकारी चौकी प्रभारी खेड़ा नवादा लोकेंद्र सिंह को दे दी। जब तक वह मौके पर पहुंचे तब तक सिपाही युवती के साथ वहां से जा चुके थे। चौकी प्रभारी ने बताया कि प्रमोद यादव का एक युवक और युवती से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। युवक को एक सिपाही होना बताया है। मामले की जांच की जा रही है।

विवाहिता के हत्यारोपित सास-ससुर गिरफ्तार : थाना उसहैत क्षेत्र के गांव नंदे नगला में गुरुवार को विवाहिता सोमन की मौत हो गई थी। सोनम के पिता कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव कासिमपुर निवासी नन्हेलाल ने पति समेत पांच ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस ने शनिवार को मृतक सोनम के सास नेमवती व ससुर सूरजपाल को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में अभी तीन आरोपित फरार हैं। थानाध्यक्ष उसहैत सौरभ सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। शेष की तलाश की जा रही है।

मेडिकल कालेज में महिला को भर्ती करने से मना करने पर हंगामा : सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गांव आमगांव के उमेश सिंह की पत्नी सुदामा देवी को गले से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। शनिवार रात आठ बजे स्वजन इलाज के लिए महिला को मेडिकल कालेज ले गए थे। आरोप है कि यहां मौजूद मिले चिकित्कसों ने महिला को दवा देने से मना कर दिया और भर्ती भी नहीं किया। जिससे स्वजन आक्रोशित होकर हंगामा करने लगे। हंगामा से बैकफुट पर आए चिकित्सकों ने महिला को भर्ती कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.