जागरण संवाददाता, बरेली: इंटरव्यू देने जा रही युवती से मंगलवार पूर्वाह्न एक युवक ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। लाज बचाने के लिए युवती चलती आटो से कूद गई। भागकर थाने पहुंची और आरोपित की हरकतों के बारे में जानकारी दी। सुभाषनगर पुलिस ने युवती की तहरीर पर प्रेमनगर के आरोपित लक्ष्य सक्सेना के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज की है।

सुभाषनगर की युवती ने बताया कि मंगलवार को कोरल मोटर्स में उसका इंटरव्यू था। सुबह सवा दस बजे वह घर से निकली। कंपनी की ओर से ही उसे लेने के लिए आटो भेजा गया था। युवती के बदायूं रोड स्थित मेधांश अस्पताल पहुंचते ही लक्ष्य सक्सेना आटो को रोककर उसमें सवार हो गया। लक्ष्य को देखते ही युवती उसे पहचान लिया। आटो में उसके बैठने का विरोध किया तो आरोपित ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जबरदस्ती खींचकर उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगा। लाज बचान के लिए युवती आटो से कूद गई। घर पहुंचकर मां को आपबीती सुनाई। मां के साथ वह सुभाषनगर थाने पहुंची और आपबीती सुनाई।

आटो चालक की आरोपित से मिलीभगत, अपहरण का भी आरोप

युवती ने आरोप लगाया कि आरोपित ने आटो चालक की मदद से उसके अपहरण का प्रयास किया। यदि वह न कूदती तो आरोपित उसका अपहरण कर ले जाता। युवती ने आटो चालक व आरोपित पर मिलीभगत का आरोप लगाया। आरोपित मेधांश अस्पताल में काम करता है।

वर्जन

दोनों एक-दूसरे के परिचित हैं। युवती की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- जोखन यादव, कार्यवाहक थाना प्रभारी, सुभाषनगर

Edited By: Jagran