Move to Jagran APP

शाहजहांपुर से युवती हुई लापता, बरामदगी की मांग को लेकर लगाया जाम Shahjahanpur News

पता लगने पर परिजन निगोही थाने पहुंचे। सूचना दी पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 09:55 AM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 07:32 PM (IST)
शाहजहांपुर से युवती हुई लापता, बरामदगी की मांग को लेकर लगाया जाम Shahjahanpur News
शाहजहांपुर से युवती हुई लापता, बरामदगी की मांग को लेकर लगाया जाम Shahjahanpur News

शाहजहांपुर, जेएनएन : घर से बाहर बंधी भैंस खोलने गई युवती देर रात गायब हो गई। परिजनों ने युवती को अपहरण का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। इससे नाराज परिजनों ने सोमवार को पीलीभीत-शाहजहांपुर स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया। एसपी एस चिनप्पा व सीडीओ महेंद्र सिंह तंवर के आश्वासन पर करीब चार घंटे बाद जाम खुल सका।

loksabha election banner

क्षेत्र के पतराजपुर निवासी प्रेमपाल की 18 वर्षीय बेटी रेखा रविवार रात घर से बाहर बंधी भैंस खोलने गई थी। लेकिन इसके बाद वह गायब हो गई। परिजनों ने पुलिस को भी मामले की सूचना दी। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। सोमवार सुबह जब तक युवती का कोई सुराग नहीं लगी तो परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से शाहजहांपुर-पीलीभीत स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया। मामले की जानकारी जब पुलिस को लगी तो खलबली मच गई। पुलिस ने मौके पर लोगों को समझाया तब जाकर जाम खुला।

इसके बाद एडीएम प्रशासन आरएस द्विवेदी, एसडीएम मोइन उल इस्लाम, सीओ परमानंद पांडेय भी मौके पर पहुंच गए। लेकिन परिजन युवती के बरामद कराने की जिद पर अड़े रहे। इसके बाद विधायक रोशन लाल वर्मा ने भी मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाने का प्रयास किया लेकिन कामयाबी नहीं मिली। स्थिति बिगड़ती देख एसपी एस चिनप्पा व सीडीओ महेंद्र सिंह तंवर मौके पर पहुंचे। परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। इसके बाद एसपी ने परिवार के सदस्यों को थाने बुलाकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली।

इंस्पेक्टर को हटवाने की जिद पर अड़े

परिजनों का आरोप है कि इंस्पेक्टर सोमप्रकाश वर्मा ने यदि मामले को गंभीरता से लिया होता तो अब तक बेटी बरामद हो जाती है। परिजनों ने एसपी से इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए थाने से हटवाने की मांग कर रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.