Move to Jagran APP

युवती ने लगाया था लव जिहाद का आरोप, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

लव जिहाद कानून बनने के बाद अब पुलिस भी इस तरह के मामलों को लेकर सख्ती बरत रही है। मंदिर में युवती की मांग भरने वाले आरोपित ताहिर हुसैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद आरोपित को जेल भेजा जाएगा।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 01:13 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 03:12 PM (IST)
युवती ने लगाया था लव जिहाद का आरोप, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार
युवती का आरोप लगाया था कि ताहिर हुसैन ने यह सब लव जिहाद के लिए किया।

 बरेली,जेएनएन।  लव जिहाद कानून बनने के बाद अब पुलिस भी इस तरह के मामलों को लेकर सख्ती बरत रही है। मंदिर में युवती की मांग भरने वाले आरोपित ताहिर हुसैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद आरोपित को जेल भेजा जाएगा। युवती ने आरोप लगाया था कि ताहिर ने पहले उसे प्रेमजाल में फंसाया इसके बाद जब वह गर्भवती हो गई तो उसने पेट में लात मारकर उसका गर्भ गिरा दिया। युवती का आरोप लगाया था कि ताहिर हुसैन ने यह सब लव जिहाद के लिए किया। उसके पेट पर लात मारकर उसका गर्भ गिरा दिया था।  

prime article banner

इज्जतनगर की रहने वाली युवती प्राइवेट नौकरी करती थी। उसका आरोप था कि इज्जतनगर के परतापुर के रहने वाले ताहिर हुसैन ने पहले उसे प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद मंदिर में ले जाकर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया और साथ में रख लिया। दो महीने पहले वह गर्भवती हो गई तो उसने आरोपित पर शादी का रजिस्ट्रेशन का दबाव बनाया। आरोप है कि वह 20 नवंबर को ताहिर के घर गई जहां पर उसके परिजनों ने उसको पीटा। इसमें ताहिर के अलावा उसकी मां भाई सगीर हुसैन व मुन्ना शामिल थे। जिससे उसका दो महीने का गर्भ गिर गया। आरोपित ने इस दौरान उससे कहा कि उसने लव जिहाद के लिए उसे प्यार में फंसाया था। उसे गर्भवती करके छोड़ना ही उसका मकसद था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.