जेएनएन, बरेली : दुनिया घूमने निकले जर्मन के दो पर्यटक शुक्रवार रात बरेली पहुंचे। यहां ग्रीन पार्क कॉलोनी में रात का खाना खाने के लिए गाड़ी खड़ी कर रुके तो लोग आशंकित हो गए। दरअसल उनके पास बड़ी वैनिटी का थी, जिसमें विदेशी नंबर पड़ा हुआ था। वैन में दो विदेशी देख स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दे दी। 

सूचना पर रुहेलखंड चौकी इंचार्ज कुलदीप सिंह पहुंचे। उन्होंने मामले की जानकारी कि तो बताया गया कि वैन में दो विदेशी लोग बैठे हैं। चौकी इंचार्ज ने उनसे पूछताछ की दोनों उन्होंने अपने नाम शेमेन कार्सटन और कैस्पर मैनफ्रेड बताया। दोनों ने बताया कि वह वर्ल्ड टूर पर निकले हैं। गाड़ी चलाते थक गए थे इसलिए खाना खाने और कुछ आराम करने को गाड़ी रोक ली थी। पार्क के पास उसे खड़ा कर दिया।

गाड़ी में ही उनकी रोजमर्रा की जरूरत का सामान था और उसी में सो जाते थे। पूरी तफ्तीश करने के बाद चौकी इंचार्ज ने उनसे होटल में चलने या अन्य व्यवस्था करने की भी बात कही। लेकिन वह आगे जाने की बात कहकर निकल गए। चौकी इंचार्ज ने बताया कि दोनों पर्यटक थे, उन्हें आगे जाना था इसलिए वह निकल गए थे। कोई बड़ी बात नहीं थी, कालोनी के लोग बड़ी गाड़ी देख आशंकित हो गए थे। यहां से वे लखनऊ की ओर निकल गए। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021