Move to Jagran APP

सोशल मीडिया से : प्रेम विवाह ठीक मगर पिता को न करें बदनाम Bareilly News

ट्विटर फेसबुक पर हैशटैग एमएलए राजेश और साक्षी-अजितेश ट्रेंड कर रहा है। अधिकांश लोगों का यही कहना है कि प्रेम विवाह करें उसके लिए सभी स्वतंत्र हैं।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 10:09 AM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 02:27 PM (IST)
सोशल मीडिया से : प्रेम विवाह ठीक मगर पिता को न करें बदनाम Bareilly News
सोशल मीडिया से : प्रेम विवाह ठीक मगर पिता को न करें बदनाम Bareilly News

बरेली, जेएनएन : बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्र उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी के प्रेम विवाह का प्रकरण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा। ट्विटर, फेसबुक पर हैशटैग एमएलए राजेश और साक्षी-अजितेश ट्रेंड कर रहा है। बॉलीवुड से लेकर अन्य शख्सियतों ने भी मामले में अपने विचार रखे हैं। अधिकांश लोगों का यही कहना है कि प्रेम विवाह करें, उसके लिए सभी स्वतंत्र हैं लेकिन मां-बाप या परिवार को इस तरह से बदनाम करना कतई उचित नहीं है।

loksabha election banner

लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘कोई किसी से भी प्रेम करे, विवाह करे, उसका स्वतंत्र निर्णय है। उसे आजादी है। किंतु, इसे अर्जित करने के लिए अपने जनक (पिता) को लोक के सामने अपमानित करने की कवायद गलत है। जीवनसाथी चुनिए किंतु पिता को इस तरह सर-ए-आम..’।

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर कहा, ‘बरेली जहां हमने मुक्केबाज शूट की थी, वहां के विधायक की बेटी को खतरा महसूस हो रहा है क्योंकि उसने परिवार की मर्जी के बिना शादी कर ली है। इसके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए और उसकी व उसके पति की सुरक्षा की जानी चाहिए।’

डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के कुलपति मनोज दीक्षित ने फेसबुक पर लिखा कि ‘वाह बेटी वाह! गर्व है तुम पर। कहावत है कि बेटी पिता का गुरूर होती है, तुमने तो वह भी तोड़ दिया। इसी दिन के लिए पिता औलाद मांगता है, वह भी बेटी। चलो तुम्हारी इच्छा पूरी हुई, पर पिता का क्या..? वह तो दुनिया की निगाहों में क्रूर, आततायी, विलेन घोषित हो गया। वो आगे लिखते हैं, बात विवाह की नहीं, जाति-धर्म की भी नहीं है। बात रिश्तों, परिवार, मूल्यों और विश्वास की है। बात तरीके की है। बात विवाह की नहीं, बात भागकर, छिपकर विवाह कर अपने पिता को ही खलनायक बना देने की है’।

साक्षी व अजितेश को सुरक्षा देने दौड़ी बरेली पुलिस

 विधायक की बेटी साक्षी और उनके पति अजितेश के जान का खतरा बताने और न्यूज चैनलों पर हो रही डिबेट को देखते हुए बरेली पुलिस अब खुद ही दोनों को सुरक्षा देने निकल पड़ी है। पुलिस की एक टीम दोपहर में नो

बरेली : भाजपा विधायक की बेटी साक्षी पति अजितेश के साथ (सौ. सोशल मीडिया)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.