Move to Jagran APP

रक्षाबंधन से चार दिन पहले बदायूं में गायब हो गईं एक ही परिवार की चार किशोरियां, बहन के साथ गई थीं अस्‍पताल

Four girls missing in Badaun दातागंज के एक गांव से एक ही परिवार की पांच किशोरियां सोमवार सुबह लगभग 11 बजे कपड़े और दवाई लेने की बात कहकर घर से आ गई। एक बहन को अस्पताल में छोड़ दिया बाकी चार उससे कपड़े लेने की बात कहकर चली गईं।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 03:13 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 03:13 PM (IST)
रक्षाबंधन से चार दिन पहले बदायूं में गायब हो गईं एक ही परिवार की चार किशोरियां, बहन के साथ गई थीं अस्‍पताल
Four girls missing in Badaun: पुलिस किशोरियों की तलाश कर रही है। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बदायूं, जागरण संवाददाता। Four girls missing in Badaun: बदायूं में रक्षाबंधन से चार दिन पहले एक ही परिवार की चार किशोरियां लापता हो गईं। चारों अपनी एक और बहन के साथ दवाई लेने अस्‍पताल गई थीं। उसके बाद वहीं से गायब हो गईं। घर पहुंची एक किशोरी ने स्‍वजन को घटना बताई तो तलाश शुरू की। उसके बाद पुलिस से शिकायत की गई। 

loksabha election banner

दातागंज के एक गांव से एक ही परिवार की पांच किशोरियां सोमवार सुबह लगभग 11 बजे कपड़े और दवाई लेने की बात कहकर घर से आ गई। एक बहन को अस्पताल में छोड़ दिया बाकी चार उससे यह कह कर चली गई कपड़े लेने जा रहे हैं वापस यही आएंगे। काफी देर तक जब चारों वापस नहीं आई तो किशोरी ने चारों को तलाश किया, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला।

शाम के पांच बजे घर वापस पहुंची और स्वजन को पूरी बात बताई। स्वजन ने उन्हें तलाश किया लेकिन उनको कुछ पता नहीं चला। इनमें से एक के पास मोबाइल से रात के दो बजे मोबाइल पर बात हुई। उसने बताया कोई उन्हें पकड़ कर ले गया जंगल में छोड़ दिया। रात में ही स्वजन कोतवाली दातागंज आए और पुलिस से शिकायत की। मामले में पुलिस टीम कई जगह किशोरियों किन तलाश करने निकली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.