Move to Jagran APP

पांच थानों की पुलिस ने ढाई घंटे मुठभेड़ के बाद पकड़े चार बदमाश

-बिनावर में महिला से लूटकर नौरंगपुर के नलकूप के पास छिपे थे बदमाश -बिनावर के साथ ही भमोर

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Aug 2017 10:03 PM (IST)Updated: Sat, 12 Aug 2017 10:03 PM (IST)
पांच थानों की पुलिस ने ढाई घंटे मुठभेड़ के बाद पकड़े चार बदमाश
पांच थानों की पुलिस ने ढाई घंटे मुठभेड़ के बाद पकड़े चार बदमाश

-बिनावर में महिला से लूटकर नौरंगपुर के नलकूप के पास छिपे थे बदमाश

loksabha election banner

-बिनावर के साथ ही भमोरा और आंवला सर्किल के थानों का फोर्स भी पहुंचा था

संवाद सूत्र, भमोरा : बदायूं के बिनावर में शुक्रवार शाम को दंपति को लूटने वाले बदमाश भमोरा के गांव नौरंगपुर में जा छिपे। सुराग लगने पर बिनावर पुलिस दबोचने पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिए। पुलिस पर हमला होने पर रात ढाई बजे सीओ आंवला से लेकर भमोरा, आंवला, अलीगंज की पुलिस ने पूरे गांव को घेर लिया। पांच थानों की पुलिस ने ढाई घंटे चली मुठभेड़ के बाद पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। सभी एक अंतरजनपदीय गिरोह के बदमाश हैं, जिनका गैंग लीडर कैंट के बभिया क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर सतेंद्र लाला है। एक अन्य बदमाश प्रेमनगर थाने का 5000 रुपये का इनामी है। बिनावर पुलिस सभी बदमाशों को अपने साथ ले गई।

दंपति को लूटा था

बिनावर क्षेत्र के गांव मोहम्मदी निवासी मोर सिंह शुक्रवार दोपहर में पत्नी पूनम को दवा दिलाने बिनावर गए थे। डॉक्टर को दिखाने और दवा लेने के बाद बाइक से लौट रहे थे। पुठी रोड पर हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें तमंचा दिखाकर रोका। पत्नी के सोने के कुंडल, चेन, मोबाइल व 1600 रुपये लूट लिए। मोर सिंह ने एक राहगीर के जरिए 100 नंबर पर सूचना दी थी।

भमोरा आकर छिपे, पीछे से पहुंची पुलिस

सूत्रों के मुताबिक बदमाश वारदात करने के बाद भमोरा रोड पर एक ढाबे पर रुके। हुलिए और उनके भागने की दिशा के आधार पर पीछा कर बिनावर पुलिस भी पहुंची और तीन बदमाशों को ढाबे से दबोच लिया। इन बदमाशों ने अपने दो साथियों के नौरंगपुर में ट्यूबवेल पर छिपे होने की जानकारी दी। रात में ही बिनावर पुलिस रामवृक्ष के नलकूप पर पहुंची तो छिपे हुए बदमाशों ने पुलिस पर फाय¨रग कर दी।

ढाई बजे तक होती रही फाय¨रग

बदमाशों के फायर करने पर बिनावर पुलिस ने सीओ आंवला एके सिंह को सूचना दी। सीओ और उनके साथ ही आंवला, भमोरा, अलीगंज पुलिस भी रात में गांव पहुंच गई। पांच थानों की पुलिस ने घेराबंदी कर ली। रात में ढाई घंटे तक बदमाश नलकूप के ऊपर के कमरे से पुलिस पर फायर कर बचते रहे। इसी बीच पुलिस ने कुछ पथराव किए, जिससे छत की मुढेर पर रखी बदमाशों की कारतूस की पेटी नीचे गिर गई। कारतूस खत्म होने पर बदमाशों ने पहले सशर्त आत्मसमर्पण का प्रस्ताव रखा, लेकिन पुलिस ने घेर कर उन्हें दबोच लिया।

बभिया इनामी बदमाश है गैंग का लीडर

प लिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों का मुखिया बभिया का हिस्ट्रीशीटर है। गिरोह में भमोरा, फतेहगंज पश्चिमी, भमोरा, सुभाष नगर, भोजीपुरा, कैंट के आदि जगहों के बदमाश शामिल हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से भारी मात्रा में असलाह व कारतूस बरामद किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.