जागरण संवाददाता, बरेली: दो पक्षों के बीच हुए विवाद में महिला पुलिसकर्मी की एंट्री ने सारा खेल बिगाड़ दिया। विवाद के बाद दोनों पक्ष समझौते को राजी हो गए। समझौता लिखा जाने लगा लेकिन, सूचना पर थाने पहुंची महिला पुलिसकर्मी ने हंगामा काट दिया। अड़ी रही कि मैं भी पुलिसकर्मी हूं। पता करा लेना. समझौता तो बिल्कुल नहीं होगा। मामले में पुलिस ने राजपाल सिंह की तहरीर पर राहुल, दिनेश, अमरीश, पिंटू, आजाद समेत 20 अन्य के विरुद्ध मारपीट व जातिसूचक शब्दों के प्रयोग आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि मंगलवार रात 11.30 बजे संजयनगर में दिवाकर और राहुल कश्यप के बीच विवाद हुआ था। कार खड़ी करने को लेकर महिलाओं के बीच शुरू हुआ विवाद पुरुषों के बीच मारपीट व फायरिग तक जा पहुंचा। दोनों पक्ष थाने पहुंचे। बातचीत के बाद समझौतानामा लिखा जा रहा था कि राहुल कश्यप के पक्ष से संजयनगर की महिला पुलिसकर्मी पहुंच गई। कहा कि बिल्कुल भी समझौता नहीं होगा। बदायूं में खुद की तैनाती की बात कह हंगामा करने लगी। इसके बाद दिवाकर पक्ष ने राहुल कश्यप व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। आरोप है राहुल पक्ष की ओर से ही विवाद शुरू किया गया और मारपीट की गई।

वर्जन

कार खड़ी करने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। मामले में मिली तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

- नीरज मलिक, इंस्पेक्टर, बारादरी

----

रहपुरा चौधरी में चार राउंड फायरिग मामले में एक गिरफ्तार

जासं, बरेली: इज्जतनगर के रहपुरा चौधरी में चार राउंड फायरिग कर दहशत फैलाने वाले पांच आरोपितों में एक को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपित गुरुनाम सिंह को जेल भेज दिया गया।

इज्जतनगर के रहपुरा चौधरी में मंगलवार देररात दो बाइक सवार पांच बदमाशों ने चार राउंड गोलियां चलाई थीं। रहपुरा चौधरी के यासिर ने बताया था कि रात दस बजे वह घर के पास आमिर के साथ टहल रहा था। तभी आरोपित आ धमके और गाली देते हुए दो राउंड फायर झोंककर भाग खड़े हुए। गोलियां की आवाज सुनकर आस-पास के लोग घरों से बाहर निकल आए। महलों की बगिया के पास रहने वाले मुशर्रफ ने बदमाशों द्वारा पीटे जाने का वाक्या बताया। क्षेत्र के लोग बदमाशों को पकड़ने दौड़े तो बाबा स्वीट्स के पास दो फायर और झोंके। यासिर ने इज्जतनगर पुलिस को मामले की तहरीर दी। इज्ज्तनगर इंस्पेक्टर सतीश यादव ने आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की थी।

Edited By: Jagran