Move to Jagran APP

पति, पत्नी और वो में कर्नल के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

पति, पत्नी और वो के बीच तकरार का अजब-गजब मामला सामने आया है। कर्नल पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jun 2018 05:19 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jun 2018 05:19 PM (IST)
पति, पत्नी और वो में कर्नल के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा
पति, पत्नी और वो में कर्नल के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

जागरण संवाददाता, बरेली : पति, पत्नी और वो के बीच तकरार का अजब-गजब मामला सामने आया है। 'वो' के रूप में यहां खलनायक सेना के कर्नल बने हैं। आरोप है, उन्होंने एक युवक की बीवी जबरन हथिया ली है। उसे बंगले में अवैध रूप से रख रहे हैं। कर्नल से बरगलाकर बीवी से संबध भी बना लिया। वह जब भी पत्नी को लेने जाता है, कर्नल मारपीटकर भगा देते हैं। उसने सेना के अफसरों से शिकायत की लेकिन, सुनवाई नहीं हुई। हारकर कोर्ट के आदेश पर कैंट थाने में कर्नल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

सदर बाजार में रहने वाले युवक का कहना है कि उसकी पत्नी बैरक रोड स्थित कर्नल के घर सफाई करती है। कर्नल काम का बहाना बनाकर पत्‍‌नी को सप्ताह व 15-15 दिन तक रोक लेते हैं। जब वह बीवी को बुलाने जाता है तो कर्नल मारपीट करते हैं। गालियां देकर भगा देते हैं। एक बार कर्नल ने बीवी को बरगलाकर उसके खिलाफ झूठा मुकदमा भी लिखा दिया। बाद में किसी तरह समझौता हुआ। युवक के मुताबिक, 22 जुलाई 2017 को वह पत्‍‌नी को बुलाने बंगले पर गया, तब भी कर्नल ने मारपीट कर भगा दिया। इसकी शिकायत उसने आला सैन्य अफसरों से की मगर उन्होंने भी सुनवाई नहीं की। हारकर वह कोर्ट पहुंचा। अदालत के आदेश पर कैंट पुलिस ने आरोपित कर्नल के खिलाफ मारपीट, एससीएसटी एक्ट व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह रहे अहम बिंदु

- कोर्ट के आदेश पर कैंट थाने में दर्ज हुआ मुकदमा

- युवक का आरोप, कर्नल ने मेरी बीवी को झांसे में फंसाया

-बुलाने जाता हूं तो मारपीट कर देते हैं भगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.