Move to Jagran APP

जूनियर डॉक्टरों ने पीएफए कार्यकर्ता को दौड़ाकर पीटा

जागरण संवाददाता, बरेली : आइवीआरआइ में घायल गाय के इलाज में देरी का आरोप लगाने के बाद पीएफ

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Jan 2018 03:04 AM (IST)Updated: Mon, 22 Jan 2018 03:04 AM (IST)
जूनियर डॉक्टरों ने पीएफए कार्यकर्ता को दौड़ाकर पीटा
जूनियर डॉक्टरों ने पीएफए कार्यकर्ता को दौड़ाकर पीटा

जागरण संवाददाता, बरेली : आइवीआरआइ में घायल गाय के इलाज में देरी का आरोप लगाने के बाद पीएफए व बजरंग दल कार्यकर्ताओं की जूनियर डॉक्टरों से भिड़ंत हो गई। आरोप है कि जूनियर डॉक्टरों ने उन्हें दौड़ाकर पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया।

loksabha election banner

बजरंग दल के जिला सुरक्षा प्रमुख अमित कनौजिया ने बताया कि सुभाषनगर के सिठौरा में एक गाय के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना पर वह पीएफए कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे। गाय की गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया गया था। उसकी हालत गंभीर थी। वे सभी गाय को टेंपो से आइवीआरआइ लेकर पहुंचे। पर्ची बनाकर इलाज शुरू करने के लिए कहा मगर काफी देर बाद भी किसी ने बात नहीं सुनी। मौजूद जूनियर डॉक्टरों से शिकायत की तो वह बदसलूकी पर उतर आए। आरोप है कि उन्होंने पीएफए कार्यकर्ताओं को पीट दिया। जूनियर डॉक्टरों ने 25 से 30 अन्य साथियों को भी बुला लिया। मौजूद गार्ड के डंडे छीनकर बजरंग दल कार्यकर्ताओं की भी पिटाई लगा दी। महिला कार्यकर्ताओं पर भी डंडे बरसाए।

मेनका गांधी से भी शिकायत की

अमित ने इज्जतनगर थाने में जूनियर डॉक्टरों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। घटना की शिकायत पीएफए प्रमुख मेनका गांधी से भी की गई। यह भी कहा कि एक डॉक्टर ने दवा भरा इंजेक्शन लेकर उसे दौड़ाया था।

सीसीटीवी में कैद हुई मारपीट

जिस स्थान पर मारपीट हुई, वहां सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है। पीड़ित पक्ष ने फुटेज निकलवाकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की।

----------

एक पक्ष की तहरीर आ गई है। डॉक्टरों की तरफ से अभी तक तहरीर नहीं मिली है। जांच करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-कमरूल हसन खां, इंस्पेक्टर इज्जतनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.