Move to Jagran APP

Badaun News: गाड़ी के सामने आए पशु से बचने के चक्‍कर में पेड़ से टकराई बाइक, ससुर-दामाद की मौत

रात करीब दस बजे वापस लौटते समय ढिलवारी गांव के पास सामने आए पशु से बचने के चक्कर में बाइक पेड़ से जाकर टकरा गई। गांव के लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची तो उन्हें गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 01:25 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 01:25 PM (IST)
Badaun News: गाड़ी के सामने आए पशु से बचने के चक्‍कर में पेड़ से टकराई बाइक, ससुर-दामाद की मौत
ससुर और दामाद एक दसवांं संस्‍कार से लौट रहे थे

बदायूं, जेएनएन। दसवां संस्कार में शामिल होकर लौट रहे ससुर-दामाद की बाइक पेड़ से टकरा गई, हादसे में दोनों की मौत हो गई। हादसा शनिवार देर रात हुआ है। उनकी जेब से मिलेे कागजों के आधार पर उनकी शिनाख्‍त की गई।

prime article banner

बरेली जनपद के थाना भमोरा गांव निवासी सूरजपाल अपने दामाद बदायूं के मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव नवादा सुलरा निवासी विजयवीर के साथ रिश्तेदारी में दसवां संस्कार में शामिल होने गए थे। रात करीब दस बजे वापस लौटते समय ढिलवारी गांव के पास सामने आए पशु से बचने के चक्कर में बाइक पेड़ से जाकर टकरा गई। गांव के लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची तो उन्हें गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक सौरव सिंह का कहना है कि उनकी पैंट में निकले कागजों के आधार पर उनकी शिनाख्त हुई, स्वजन की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।

हादसों का कारण बन रहे आवारा पशु: आवारा पशुओं की समस्‍या बेहद गंभीर होती जा रही है। इससे न सिर्फ किसानों की फसलें तबाह हो रही हैं बल्कि आवारा पशु हादसोंं का भी कारण बन रहे हैं। इनके चलते आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। वहीं सांड़ भी आए दिन बाजारों में लोगों पर हमला करते रहते हैं। इससे तमाम लोगाें की जान जा चुकी है।  

कार की टक्‍कर से दो सगी बहनें घायल: बरेली-आगरा राजमार्ग पर उझानी के गांव हरहरपुर मोड़ पर दवा लेने आ रही स्कूटी पर सवार दो छात्राओं को कार ने टक्कर मार दी जिससे स्कूटी पर सवार सगी दोनों बहनें गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्‍हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। कोतवाली क्षेत्र के गांव हरहरपुर निवासी छात्रा अमिता स्कूटी से अपनी बीमार बहन शिवानी को दवा दिलाने नगर की तरफ आ रही थी। बरेली-आगरा राजमार्ग पर हरहरपुर मोड़ के पास कार की टक्कर से घायल हो गईं। शिवानी गोविंद बल्लभ पंत महाविद्यालय की बीए की छात्रा है, वहीं अमिता एपीएस इंटर नेशनल स्कूल की आठवीं की छात्रा है।-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.