Move to Jagran APP

Murder in Bareilly: बरेली में कि‍सान की हत्‍या, खेत में पानी जाने के विवाद में मारा भाला

खेत में पानी जाने के विवाद में भाला मारकर किसान की हत्या कर दी गई। हमलावर घटना को अंजाम देकर भाग गए। पुलिस ने आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 09:45 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 09:45 AM (IST)
Murder in Bareilly: बरेली में कि‍सान की हत्‍या, खेत में पानी जाने के विवाद में मारा भाला
Murder in Bareilly: बरेली में कि‍सान की हत्‍या, खेत में पानी जाने के विवाद में मारा भाला

बरेली, जेएनएन। खेत में पानी जाने के विवाद में भाला मारकर किसान की हत्या कर दी गई। हमलावर घटना को अंजाम देकर भाग गए। पुलिस ने आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है। वहीं, एसपी देहात, एसडीएम व सीओ ने मौका मुआयना किया। पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। देर रात तक मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली थी।

loksabha election banner

थाना अलीगंज के ग्राम राजपुर गौटिया में बादशाह सिंह के खेत का पानी गांव के ही जसवंत के खेत में चला गया। इसी को लेकर उनमें विवाद हो गया। दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। आरोप है कि जसवंत व उनके भाई राजेश व छोटे ने बादशाह सिंह, उनके भाई हरपाल उर्फ मटरू को जमकर पीटा। भाला लगने से बादशाह सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके भाई हरपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। एसपी देहात डॉ. संसार सिंह, एसडीएम कमलेश कुमार सिंह व सीओ रामप्रकाश ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली। पुलिस को आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। हत्या की घटना के बाद आंवला, बिशारतगंज, सिरौली, अलीगंज व भमोरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस व प्रशासनिक अफसर मौजूद थे।

क्‍या बोले पुल‍िस अध‍िकारी

थाना प्रभारी अलीगंज रवि करन सिंह ने बताया क‍ि‍ पानी को लेकर विवाद में भाला लगने से बादशाह सिंह की मौत हो गई है। अभी मामले में तहरीर नहीं मिली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.