बदायूं, जेएनएन: छोटी सी लव स्टोरी की कीमत एक किशोर को अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी। प्रेमिका के परिजनों ने शुक्रवार देर रात मोबाइल पर काॅल करके किशोर पहले अपने घर बुलाया। फिर वहां किशोरी के पिता-भाई ने मिलकर उसे पीटकर मार डाला। पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 
वारदात सहसवान कोतवाली इलाके की है। गांव कोल्हार निवासी फैसल (17) पुत्र इंतजार अली सहसवान में चौक संख्या चार पर बाइक सही करने की दुकान चलाता था। मुहल्ले में रहने वाली एक किशोरी से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच रोजाना मोबाइल पर बातचीत हुआ करती थी। मुकदमे के मुताबिक, शुक्रवार रात लगभग तीन बजे फैसल को किशोरी के परिजनों ने फोन करके अपने घर बुलाया। जिस पर फैसल चुपचाप देर रात में डेढ़ किलोमीटर दूर किशोरी के घर पहुंच गया। कुछ देर बाद किशोरी के पिता ने फैसल की मां मेहरुलनिशा को फोन करके कहा कि उनके बेटे को कुछ हो गया है उसे यहां से ले जाओ। फैसल के घबराए परिजनों ने पास में ही रहने वाले बहनोई अरशद को फोन पर जानकारी दी तो अरशद किशोरी के घर पहुंचे और फैसल को घायलावस्था में गांव ले गए। तुरंत ही उसे गांव के डॉक्टर के यहां ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने सरकारी अस्पताल ले जाने को कह दिया। परिवार वाले उसे सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने किशोरी के पिता व भाई के खिलाफ हत्या व साजिश का मुकदमा दर्ज कर लिया।

एसपी देहात बोले- पता कर रहे फोन करके फैसल को किसने बुलाया 
एसपी देहात डॉ. एसपी सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा गया है। घटना की मुख्य वजह तलाशी जा रही है। फोन करके किशोर को किसने बुलाया, इसकी भी जांच की जा रही है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek Pandey