Move to Jagran APP

बरेली में नवजात की मौत पर हंगामा कर रहे परिजनों ने चिकित्सक पर लगाए ये आरोप Bareilly News

महिला अस्पताल में नवजात की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। आरोप है कि चिकित्सकों की लापरवाही से प्रसव के दौरान नवजात मरा। वहीं चिकित्सकों का कहना है कि बच्चा मृत ही था।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 10:25 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 10:25 PM (IST)
बरेली में  नवजात की मौत पर हंगामा कर रहे परिजनों ने चिकित्सक पर लगाए ये आरोप Bareilly News
बरेली में नवजात की मौत पर हंगामा कर रहे परिजनों ने चिकित्सक पर लगाए ये आरोप Bareilly News

बरेली, जेएनएन। महिला अस्पताल में नवजात की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। आरोप है कि चिकित्सकों की लापरवाही से प्रसव के दौरान नवजात मरा। वहीं, चिकित्सकों का कहना है कि बच्चा मृत ही था।

prime article banner

थाना कैंट क्षेत्र के गांव मोहनपुर निवासी हरीचंद्र ने 19 मई को गर्भवती पत्नी पूजा को जिला महिला अस्पताल में प्रसव के लिए भर्ती कराया था। आरोप है कि चार दिन बीतने के बाद भी पत्नी का प्रसव नहीं कराया गया। शनिवार दोपहर इस पर चिकित्सकों की बहस हुई तो पुलिस पहुंची।

पुलिस के जाने के बाद चिकित्सकों ने महिला का ऑपरेशन के जरिए प्रसव कराया तो नवजात की मौत हो चुकी थी। इसकी जानकारी जैसे ही प्रसूता पूजा की सास हीराकली ने हंगामा शुरू कर दिया। महिला चिकित्सक पर भी लापरवाही करने का आरोप लगाया।

बताया कि 19 मई के बाद से परिजनों ने कई बार ऑपरेशन करने की बात कही लेकिन चिकित्सकों ने नहीं किया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों का शांत कराया। इसके बाद परिजनों की मांग पर महिला को रेफर कर दिया गया।

प्रसव के दौरान कोई लापरवाही नहीं की गई। वरिष्ठ चिकित्सक ने आपरेशन किया। नवजात की पहले ही मौत हो चुकी थी। - डा. अलका शर्मा, सीएमएस, महिला अस्पताल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.