Move to Jagran APP

प्रेम विवाह करने पर परिवार वाले बन गए दुश्मन, खेत पर जा रहे दंपति को जमकर पीटा

प्रेम विवाह करने पर घर के लोगों ने विरोध किया लेकिन जब विरोध को दरकिनार करके पीड़िता ने शादी कर ली तो घर वालों रंजिश मामने लगे। धमकाने के साथ गाली गलौज करने लगे। हद तब हो गई जब खेत पर जा रही पीड़िता और उसके पति को जमकर पीटा।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Thu, 04 Feb 2021 05:43 PM (IST)Updated: Thu, 04 Feb 2021 05:43 PM (IST)
प्रेम विवाह करने पर परिवार वाले बन गए दुश्मन, खेत पर जा रहे दंपति को जमकर पीटा
एडीजी ने मामले की जांच करके कार्रवाई का अश्वासन दिया है।

 बरेली, जेएनएन। प्रेम विवाह करने पर घर के लोगों ने विरोध किया लेकिन जब विरोध को दरकिनार करके पीड़िता ने शादी कर ली तो घर वालों रंजिश मामने लगे। धमकाने के साथ गाली गलौज करने लगे। हद तब हो गई जब खेत पर जा रही पीड़िता और उसके पति को जमकर पीटा। पीड़िता ने एडीजी से शिकायत करके कार्रवाई की गुहार लगाई गई। एडीजी ने मामले की जांच करके कार्रवाई का अश्वासन दिया है।  

loksabha election banner

फरीदपुर के भगवानपुर फुलवा गांव निवासी रिंकी ने बताया कि पांच साल पहले उसने गांव के ही विनोद से प्रेम विवाह किया था। आराप है कि प्रेम विवाह के बाद से ही उसके स्वजन उससे रंजिश मानने लगे। मंगलवार को वह पति के साथ खेत पर जा रही थी। आरोप है कि रास्ते में उसके स्वजन ने उसे घेर लिया और गाली गलौज करने लगे। पति ने जब विरोध किया तो उसके स्वजन ने उस पर तमंचे से गोली मारकर जान लेने का प्रयास किया लेकिन किसी तरह उसकी जान बच गई। आरोप है कि उसके बाद उसके स्वजन ने दोनों को लाठी-डंडे से जमकर पीटा। चीख-पुकार सुनकर जब लोग दौड़े तो आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। पीड़िता ने फरीदपुर थाने में शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद बुधवार को पीड़ित दंपती ने एडीजी ऑफिस में शिकायत की तो अधिकारियों ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.