Move to Jagran APP

पिता के समझाने के बाद भी बेटा नहीं माना, किशोरी से करता रहा छेड़छाड़, जानिये फिर पुलिस ने क्या किया

Molesting Teenager in Bareilly घर से ट्यूशन आते-जाते वक्त किशोरी को एक युवक लंबे समय से तंग कर रहा था। युवक किशोरी के साथ छेड़छाड़ करता और कमेंट करता था। किशोरी ने शिकायत स्वजन से की तो उसके पिता ने शोहदे के पिता से कृत्य के बारे में बताया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 04:17 PM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 06:31 AM (IST)
पिता के समझाने के बाद भी बेटा नहीं माना, किशोरी से करता रहा छेड़छाड़, जानिये फिर पुलिस ने क्या किया
किशोरी के पिता ने प्रेमनगर थाने में युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बरेली, जेएनएन। Molesting Teenager in Bareilly : घर से ट्यूशन आते-जाते वक्त किशोरी को एक युवक लंबे समय से तंग कर रहा था। युवक किशोरी के साथ छेड़छाड़ करता और कमेंट करता था। किशोरी ने इसकी शिकायत स्वजन से की तो उसके पिता ने शोहदे के पिता से उसके कृत्य के बारे में बताया। लेकिन, अपने पिता के समझाने के बाद भी वह किशोरी से रास्ते में छेड़खानी करता रहा। किशोरी के पिता ने सोमवार को प्रेमनगर थाने में युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

loksabha election banner

किशोरी थाना प्रेमनगर क्षेत्र की रहने वाली है और कक्षा 11 की छात्रा है। किशोरी के पिता ने सैनिक कालोनी निवासी आरोपित आशीष के खिलाफ उसकी बेटी से आए दिन छेड़खानी, अभद्रता और अपहरण करने के मामले में मुकादमा दर्ज कराकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। उन्होंने बताया कि आशीष उसकी बेटी के वाट्सएप पर अश्लील वीडियो भी भेजता है। बेटी के इस दर्द को सुनकर पिता ने पहले तो कई बार आरोपित के पिता से शिकायत कर उसे समझाने की हिदायत दी। लेकिन, आरोपित पर पिता की बात का भी कोई असर नहीं हुआ तो पीड़ित पिता को पुलिस का दरवाजा खटकाना पड़ा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

राष्ट्र निर्माण से जुड़ी हुई चुनौतियों के लिए तत्पर रहें एनसीसी कैडेट : आठवीं यूपी बालिका वाहिनी के वार्षिक प्रशिक्षण शिविर में सोमवार को ब्रिगेडियर वेंकटेश शर्मा ने कैडेट्स को संबोधित करते हुए राष्ट्र निर्माण से जुड़ी हुई चुनौतियों के लिए निरंतर तत्पर रहने का संदेश दिया। ग्रुप कमांडर ब्रिगेडियर वेंकटेश शर्मा ने कैडेट्स को भविष्य की चुनौतियों से निपटने के लिए पद पर रहते हुए विशेषज्ञता हासिल करने पर भी बल दिया। कैंप कमांडेंट कर्नल राजेश शाह ने एनसीसी को एक इलेक्टिव सब्जेक्ट के रूप में शीघ्र लागू होने की बात कही। इस दौरान श्वेता सिंह, डा. वंदना शर्मा, इंदु शर्मा, सूबेदार मेजर गोविंद सिंह, सूबेदार मेजर देशराज आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.