Move to Jagran APP

क्लोरीन प्लांट में ऊंचाई से गिरे इलेक्ट्रिकल इंजीनियर की इलाज के दौरान मौत

शाहजहांपुर में केआर पेपर मिल के क्लोरीन प्लांट में काम करते समय गिरकर घायल हुए इलेक्ट्रिकल इंजीनियर की सोमवार को इलाज के दौरान बरेली में मौत हो गई है। जबकि दो मजदूर पहले ही दम तोड़ चुके है। इलेक्ट्रिकल इंजीनियर को 10 अक्टूबर को घायल होने पर भर्ती कराया था।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 09:34 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 09:34 PM (IST)
क्लोरीन प्लांट में ऊंचाई से गिरे इलेक्ट्रिकल इंजीनियर की इलाज के दौरान मौत
क्लोरीन प्लांट में ऊंचाई से गिरे इलेक्ट्रिकल इंजीनियर की इलाज के दौरान मौत

शाहजहांपुर, जेएनएन। शाहजहांपुर में केआर पेपर मिल के क्लोरीन प्लांट में काम करते समय गिरकर घायल हुए इलेक्ट्रिकल इंजीनियर की सोमवार को इलाज के दौरान बरेली में मौत हो गई है। जबकि दो मजदूर पहले ही दम तोड़ चुके है। इलेक्ट्रिकल इंजीनियर को 10 अक्टूबर को घायल होने पर इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।

loksabha election banner

शाहजहांपुर-जलालाबाद मार्ग स्थित केआर पेपर मिल में 10 अक्टूबर को बरेली के रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित कालोनी निवासी इलेक्ट्रिकल इंजीनियर कृष्णा राव, शाहजहांपुर के कांट क्षेत्र के गांव कमलनयनपुर गांव निवासी चंद्रप्रकाश मिश्रा व तिलहर थाना क्षेत्र के गोवरसंडा गांव निवासी शिशुपाल के साथ क्लोरीन प्लांट में काम कर रहे थे। तीनों लोग प्लांट के टैंक में गिरकर घायल हो गए थे।

मिल प्रशासन ने तीनों घायलों को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचा था जहां शिशुपाल का मृत घोषित कर दिया था। जबकि कृष्णा राव व चंद्रप्रकाश को बरेली रेफर कर दिया था।  17 अक्टूबर को चंद्रप्रकाश की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। जबकि सोमवार सुबह कृष्णा ने भी दम तोड़ दिया। कृष्णा के जर्नादन राव बरेली के रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज में अधिकारी है। कृष्णा बीटेक करने के बाद पेपर मिल में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के पद पर कार्यरत हो गए थे।

मिल प्रशासन पर लगा है जबरन ड्यूटी कराने का आरोप

शिशुपाल के बेटे सुरजीत ने 11 अक्टूबर को ड्यूटी खत्म होने के बाद भी वहां के मैनेजर द्वारा जबरन ड्यूटी कराने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था। मिल प्रशासन ने रविवार को चंद्रप्रकाश के स्वजनों को पांच लाख रुपये का मुआवजा दिया है। जबकि अन्य सुविधाएं भी देने का भरोसा दिया था।

कांट पुलिस को निर्देश दिए गए है कि वह बरेली के अस्पताल प्रशासन व पुलिस से संपर्क कर इस मामले में आगे की कार्रवाई करें। जो मुकदमा दर्ज है उसी आधार पर जांच चल रही है। संजय कुमार, एएसपी सिटी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.