Move to Jagran APP

मायके से खाली हाथ आने पर दे दूंगा तीन तालक, अब घर में कदम मत रखना Bareilly News

कम दहेज का ताना देकर पति समेत ससुरालियों ने शादी के बाद से ही प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। मायके से दहेज लाने का दबाव बनाते थे।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 12:21 PM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 11:31 PM (IST)
मायके से खाली हाथ आने पर दे दूंगा तीन तालक, अब घर में कदम मत रखना Bareilly News
मायके से खाली हाथ आने पर दे दूंगा तीन तालक, अब घर में कदम मत रखना Bareilly News

बरेली, जेएनएन : तीन तलाक की धमकी देकर पीड़िता को घर से निकालने वाले ससुरालियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता का आरोप है कि कम दहेज का ताना देकर पति समेत ससुरालियों ने शादी के बाद से ही प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। मायके से दहेज लाने का दबाव बनाते थे। पति अक्सर दिल्ली में रहता था। जिसका फायदा उठाकर जेठ ने कई बार छेड़खानी करते हुए अश्लीलता की लेकिन लोकलाज के डर से किसी को नहीं बताया।

loksabha election banner

यह भी पढ़े : पीड़िता से पुलिस ने कहा नहीं लिखेंगे मुकदमा, बाद में आनाwww.jagran.com/uttar-pradesh/bareilly-city-police-said-to-the-tripple-talaq-victim-that-we-will-not-write-a-case-come-later-bareilly-news-19460097.html

जब जेठ ने अकेला पाकर दबोचा और दुष्कर्म का प्रयास किया तो सब्र टूट गया। इसका विरोध करने पर पति व ससुरालियों ने तीन तलाक की धमकी देकर निकाल दिया। दहेज लाए बिना घर में नहीं आने की भी धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने बदायूं के अलापुर क्षेत्र के गांव निवासी पति व जेठ समेत अन्य ससुरालियों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.