Move to Jagran APP

अधूरे काम जल्द करें पूरे वरना होगी कड़ी कार्रवाई

मुख्य विकास अधिकारी चंद्रमोहन गर्ग ने शनिवार को विकास कार्योंं की समीक्षा की। बैठक में सीडीओ ने जर्जर सड़कों की हालत पर पीडब्लूडी के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने सड़कों का काम धीमी गति से चलने पर पीडब्लूडी के अधिकारियोें से स्पष्टीकरण भी मांगा।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 06:47 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 06:47 PM (IST)
अधूरे काम जल्द करें पूरे वरना होगी कड़ी कार्रवाई
सीडीओ ने कहा कि अगली बैठक तक सुधार नहीं हुआ तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी

 बरेली, जेएनएन। मुख्य विकास अधिकारी चंद्रमोहन गर्ग ने शनिवार को विकास कार्योंं की समीक्षा की। बैठक में सीडीओ ने जर्जर सड़कों की हालत पर पीडब्लूडी के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने सड़कों का काम धीमी गति से चलने पर पीडब्लूडी के अधिकारियोें से स्पष्टीकरण भी मांगा। 

loksabha election banner

सुधार नहीं हुआ तो कार्रवाई को तैयार रहें अधिकारी

मुख्य विकास अधिकारी ने सभी विभाग के अधिकारियों को सख्त लहजे में कहा कि जिन विभागों के कार्य अभी तक कार्य अधूरे पड़े हैं। उन्हें वो जल्द पूरा करायें अन्यथा कड़ी कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने इस बात पर भी नाराजगी जताई कि 300 बेड अस्पताल में अभी तक रंगाई का कार्य शुरु नहीं हुआ है। उन्होंने जल्द ही इसे शुुरु करने के निर्देश दिए। उन्होंने विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि इस समय विद्युतीकरण का कार्य बहुत ही धीमा चल रहा है। इसमें जिम्मेदार लापरवाही बरत रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं चलेगा। अगर अगली बैठक तक काम में सुधार नहीं दिखा तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 


अधिकारी काम को लेकर नहीं हैं गंभीर 

उन्होंने बताया कि आई.वी.आर.आई. पुल का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है और इसे आवागमन के लिये जल्द ही खोल दिया जायेगा, जिससे लोगों को समस्या का सामना न करना पड़े। उन्होंने इस बात पर नाराजगी जताई कि राजकीय इण्टर कालेज में अब तक बच्चों के बैठने के लिये फर्नीचर की व्यवस्था नहीं हो पायी है। उन्होंने इसे  तुरन्त ठीक करने के निर्देश दिये। बैठक में उन्होंने कहा कि जनपद के अभी तक छह स्कूलों में विद्युतीकरण का कार्य नहीं हो पाया है। यह दर्शाता है कि जिम्मेदार अधिकारी इसको लेकर गंभीर नहीं है। उन्होंने इसे तत्काल कराने के निर्देश दिये। उन्होंने शहर की नालियों की जर्जर हालत पर नगर निगम के अधिकारियों को फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि अभी तक कुछ विभागों के द्वारा उनकी कल्याणकारी योजनाओं की डीटेल नहीं आ पायी है जिसे जल्द ही उपलब्ध कराने के निर्देश दिये। सेमीखेड़ा और केसर चीनी मिल अभी तक नहीं खुलने पर गन्ना अधिकारी को जल्द चीनी मिल खुलवाने के साथ कर्मचारियों का भुगतान जल्द करवाने के निर्देश दिये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.