बरेली, जेएनएन। Badaun Medical College : अस्पताल में भर्ती महिला डेंगू मरीज के पति ने चुपके से महिला लैब टैक्नीशियन की फोटो खीच ली। वह महिला लैब टैक्नीशियन की फोटो खीचने के मिशन में तो कामयाब हो गया लेकिन फोटो खीचने पर हुई क्लिक की आवाज ने उसका सारा खेल बिगाड़ दिया। जिसके चलते महिला लैब टैक्नीशियन ने उसे पकड़ लिया।यह दिलचस्प मामला यूपी के बदायूं के मेडिकल कॉलेज का है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को डेंगू होने पर इलाज के लिए भर्ती कराया है।

उझानी क्षेत्र के गांव बसोमा में इन दिनों वायरल और डेंगू फैला हुआ है। इसके चलते बसोमा के कई लोग मेडिकल कालेज में अपना इलाज करा रहे हैं। यहीं एक महिला भी अपना इलाज करा रही हैं। वह डेंगू वार्ड में भर्ती हैं। उनके साथ उनके पति राजेश भी तीमारदारी के लिए रुके हैं। शनिवार को दोपहर डेंगू वार्ड में मेडिकल कालेज की महिला लैब टैक्नीशियन लोगाें की जांच करने के लिए आईं थी। इसी दौरान उन्होंने देखा कि महिला का पति उन्हें देख रहा है। नजरअंदाज करते हुए वह काम में जुट गईं। इसी दाैरान उन्हें फोटो क्लिक किए जाने की आवाज सुनाई दी।

इस पर उन्होंने पलट कर देखा तो उसका मोबाइल उनकी तरफ था। लैब टैक्नीशियन ने आगे बढ़कर उसकाे पकड़ लिया और फोटो खींचने की वजह पूछी। इस पर अन्य लोग भी आ गए। कुछ देर के लिए वार्ड में हंगामा हो गया। जानकारी पर अन्य स्टाफ भी वहां पहुंच गया। उनमें से एक स्टाफ उसी के गांव का था। सभी के समझाने पर वह शांत हुई। इसके बाद आराेपित ने कान पकड़ कर अपनी गलती मानी और मोबाइल से फोटो डिलीट कर दी। मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. धर्मेंद्र गुप्ता ने बताया कि तीमारदार द्वारा फोटो खींचे जाने पर आपत्ति जताई गई थी। गलती मानने पर उसे छोड़ दिया गया था।

Edited By: Ravi Mishra