Move to Jagran APP

जिंदगी की विदाई पर आई 108 : एंबुलेंस के इंतजार ढाई घंटे तड़पती रही किशोरी ने तोड़ा दम Shahjahanpur News

दुकान पर नमकीन लेने गई माधुरी पर किशोर व उसके परिजनों ने हमला किया तो वह घायल होकर गिर गई। माधुरी करीब ढाई घंटे तक तड़पती रही।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 10:02 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 01:52 PM (IST)
जिंदगी की विदाई पर आई 108 : एंबुलेंस के इंतजार ढाई घंटे तड़पती रही किशोरी ने तोड़ा दम Shahjahanpur News
जिंदगी की विदाई पर आई 108 : एंबुलेंस के इंतजार ढाई घंटे तड़पती रही किशोरी ने तोड़ा दम Shahjahanpur News

जेएनएन, शाहजहांपुर : दुकान पर नमकीन लेने गई माधुरी पर किशोर व उसके परिजनों ने हमला किया तो वह घायल होकर गिर गई। माधुरी करीब ढाई घंटे तक तड़पती रही। श्याम सिंह ने बताया कि माधुरी के घायल होने पर परिजनों ने 108 नंबर पर एंबुलेंस के लिए फोन किया। लेकिन एंबुलेंस करीब साढ़े दस बजे गांव पहुंची। इसके बाद वे लोग उसको लेकर अस्पताल लेकर पहुंचे, पर तब तक देर हो चुकी थी।

loksabha election banner

एसओ ने जाने की जहमत नहीं उठाई : माधुरी के परिजनों ने घटना की जानकारी डायल 112 पर दी। करीब आधे घंटे बाद पुलिस ने गांव पहुंचकर मामले की जानकारी ली, लेकिन एंबुलेंस बुलाए जाने की जानकारी मिलते ही वहां से वापस हो गई। इस बारे में थाने पर भी जानकारी दी गई, लेकिन न तो एसओ ने मौके पर जाने की जहमत उठाई और न ही उन्होंने किसी और को भेजा। मौत की जानकारी मिलने पर पीएचसी पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

परिजन बोले, किसी से कोई रंजिश नहीं : माधुरी के बड़े भाई श्याम सिंह ने बताया कि आरोपित या उसके परिवार से उन लोगों की कोई रंजिश नहीं है। कभी उनका आपस में कोई विवाद नहीं हुआ। आरोपित व उसके परिजनों ने बहन को क्यों मारा, अचानक क्या बात हुई वह नहीं जानता। पोस्टमार्टम के बाद वे लोग तहरीर देंगे।

नमकीन लेने दुकान गई थी किशोरी : शाहजहांपुर के गांव लक्ष्मणपुर निवासी श्रीपाल की 13 वर्षीय बेटी माधुरी मंगलवार को मुहल्ले में ही किराने की दुकान पर नमकीन लेने गई थी। वापस आते समय वहीं रहने वाले 17 वर्षीय किशोर से उसका किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। माधुरी के बड़े भाई श्याम सिंह का आरोप है, कि आरोपित व उसके परिजनों ने उनकी बहन को रोककर उसके साथ मारपीट की।

सड़क पर पटकने का लगाया आरोप : उनका कहना है कि आरोपितों ने मारपीट के दौरान माधुरी को सड़क पर पटक दिया, जिससे उसके सिर में गहरी चोटें आईं। जानकारी मिलने पर वह जब तक घटना स्थल पहुंचे तब तक आरोपित भाग चुके थे। घटना की सूचना तुरंत 112 नंबर डायल कर दी थी, मगर आधा घंटा बाद पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस बुलाने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया।

मृतका के पिता की सूचना पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अब तक तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे। - सुनील शर्मा, एसओ, कलान

जब किशोरी को अस्पताल लाया गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। उसके शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं लग रहे थे। हो सकता है कि गुम चोट हो, जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही स्पष्ट होगा। - आर्येंद्र यादव, चिकित्साधीक्षक पीएचसी  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.