Move to Jagran APP

बरेली में एसटीएफ के दारोगा पर जानलेवा हमला, पिस्टल देख कार छोड़कर भागे बदमाश

रास्ते में खड़ी गाड़ी हटाने के लिए हार्न बजाना बरेली एसटीएफ (फील्ड यूनिट) में तैनात दारोगा को महंगा पड़ गया। खड़ी गाड़ी में बैठे चार बदमाशों ने उतरते ही दारोगा की पिटाई शुरू कर दी। बचने के लिए दारोगा ने पिस्टल निकाल ली तो बदमाश कार छोड़कर भाग खड़े हुए।

By Edited By: Published: Wed, 27 Oct 2021 07:02 PM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 06:54 PM (IST)
बरेली में एसटीएफ के दारोगा पर जानलेवा हमला, पिस्टल देख कार छोड़कर भागे बदमाश
बचने के लिए दारोगा ने पिस्टल निकाल ली तो बदमाश कार छोड़कर भाग खड़े हुए।

बरेली, जेएनएन। रास्ते में खड़ी गाड़ी हटाने के लिए हार्न बजाना बरेली एसटीएफ (फील्ड यूनिट) में तैनात दारोगा को महंगा पड़ गया। खड़ी गाड़ी में बैठे चार बदमाशों ने उतरते ही दारोगा की पिटाई शुरू कर दी। गला दबाने लगे। बचने के लिए दारोगा ने पिस्टल निकाल ली तो बदमाश कार छोड़कर भाग खड़े हुए। दारोगा त्रिवेंद्र पाल ¨सह की तहरीर पर इज्जतनगर पुलिस ने कार नंबर के आधार पर चार अज्ञात के खिलाफ लूट, हमला करने व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। दारोगा त्रिवेंद्र पाल ¨सह इज्जतनगर के कर्मचारी नगर में रहते हैं। उनके मुताबिक, मंगलवार को वह कार्यालय से घर जा रहे थे।

loksabha election banner

खुसरो अस्पताल के सामने मोड़ पर ही कार खड़ी थी। उन्होंने हार्न बजाया। गाड़ी से कोई न उतरा तो उन्होंने फिर हार्न बजाया। इतने में ही कार में बैठे चारों युवक उतर आए और दारोगा से मारपीट शुरू कर दी। दारोगा जब तक कुछ बोल पाते, बदमाशों ने उसे कार से खींच लिया और गला दबाने लगे। बचाव के लिए दारोगा ने पिस्टल निकाल ली। पिस्टल देखते ही उसमें से एक बदमाश बोला कि भाग चलो, कहीं गोली न मार दे। एक ने पिस्टल छीनने का भी प्रयास किया। पिस्टल के डर के चलते बदमाश कार छोड़कर भाग खड़े हुए। इज्जतनगर पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है।

दारोगा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हाईलाइट बाक्स पुलिस वाला बताया तो बदमाश बोले-अब तो जरूर मजा चखाएंगे बदमाशों ने जब दारोगा पर हमला किया तो उसने अपना परिचय बताया। कहा कि पुलिस वाला हूं। आरोप है कि यह सुनते ही बदमाशों ने कहा कि अच्छा पुलिस वाले हो, तब तो आज मजा चखाते हैं। यह कहते ही बदमाश दारोगा का गला दबाने लगे और पिस्टल छीनने लगे। अजीम के नाम से मार्च में खरीदी गई थी गाड़ी वाहन एप से जब्त गाड़ी यूपी 25 डीडी 0928 की तस्दीक की गई तो पता चला कि गाड़ी अजीम खान के नाम दर्ज है। आई-20 मैगना गाड़ी 16 मार्च 2021 में खरीदी गई थी। गाड़ी का 2024 तक बीमा और 2036 तक फिटनेस है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.