Move to Jagran APP

Murder : बरेली में पेड़ से लटका मिला ग्रामीण का शव, हत्या का आरोप Bareilly News

मृतक की पत्नी ने रंजिशन हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक की पत्नी ने गांव के ही कुछ लोगों पर घर से बुलाकर ले जाने की बात कहीं है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 24 May 2020 10:37 AM (IST)Updated: Sun, 24 May 2020 10:37 AM (IST)
Murder : बरेली में पेड़ से लटका मिला ग्रामीण का शव, हत्या का आरोप Bareilly News
Murder : बरेली में पेड़ से लटका मिला ग्रामीण का शव, हत्या का आरोप Bareilly News

बरेली, जेएनएन।शाही थाना क्षेत्र के अंर्तगत रहने वाले एक ग्रामीण की मौत हो गई। उसका शव यूके लिप्टस के पेड़ से अंगौछे के जरिए लटकता मिला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मृतक की पत्नी ने रंजिशन हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक की पत्नी का कहना है कि गांव के ही तीन लोग उसे घर से बुलाकर अपने साथ लिवा ले गए थे। इधर मामले की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस युवक के आत्महत्या किए जाने की आशंका जता रही है। मामले में पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

शाही थानाक्षेत्र के बसई गांव में रहने वाला प्रेम पाल खेती बाड़ी कर अपना और अपने परिवार का पेट पालता था। परिजनों के अनुसार प्रेमापाल शनिवार की शाम को अपने घर पर ही था। तभी गांव में रहने वाले तीन लोग उसके यहां आए और करीब साढे आठ बजे उसे अपने साथ लिवा ले गए। जिसके बाद से प्रेम पाल घर नहीं लौटा।

गांव के बाहर जंगल में मिला शव

रविवार को सुबह जब गांव के लोग घूमने निकले तो उन्हें गांव के बाहर जंगल में यूके लिप्टस के पेड़ से अंगौछा के जरिए एक युवक का शव लटका दिखाई दिया। ये देख ग्रामीणों ने तत्काल इसकी जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुंची रूबी ने मृतक की शिनाख्त प्रेम पाल के रूप में की।

रंजिशन हत्या का लगाया आरोप

रुबी का आरोप है गांव के ही कुछ लोगों ने प्रेम पाल की हत्या कर उसका शव पेड़ से लटका दिया है। हालांकि रंजिश की वजह अभी पता नहीं चल पाई है। ग्रामीणों के मुताबिक मृतक के तीन छोटे छोटे बच्चे है।

फील्ड यूनिट ने एकत्र किए साक्ष्य

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस ने फोरेंसिक फील्ड यूनिट को भी बुलवा लिया। फील्ड यूनिट ने मौके से कई साक्ष्य एकत्रित किए है। हालांकि मामले में एसओ शाही अरविंद कुमार सिंह चौहान आत्महत्या करने की आशंका जता रहे है।

शव की स्थिति देख हैरान है लोग

घटना स्थल पर पेड से लटके प्रेम पाल के पैर जमीन पर है। लोगों का कहना है कि आमतौर पर फांसी लगाने वाले व्यक्ति की जुबान भी बाहर आ जाती है। लेकिन ऐसे कोई भी लक्षण शव पर नहीं दिख रहे है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.