Move to Jagran APP

शाहजहांपुर में बेरहमी की हद, रजाई में लिपटी मिली लाश, चेहरे का अधिकांश हिस्सा गायब Shahjahanpur News

मदनापुर रोड पर ईंट भट्टे के पास युवती का रजाई में लिपटा शव मिला। उसका चेहरा क्षत विक्षत होने के कारण शिनाख्त नहीं हो पायी।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 28 Oct 2019 04:19 PM (IST)Updated: Mon, 28 Oct 2019 04:19 PM (IST)
शाहजहांपुर में बेरहमी की हद, रजाई में लिपटी मिली लाश, चेहरे का अधिकांश हिस्सा गायब Shahjahanpur News
शाहजहांपुर में बेरहमी की हद, रजाई में लिपटी मिली लाश, चेहरे का अधिकांश हिस्सा गायब Shahjahanpur News

जेएनएन, शाहजहांपुर : मदनापुर रोड पर ईंट भट्टे के पास युवती का रजाई में लिपटा शव मिला। उसका चेहरा क्षत विक्षत होने के कारण शिनाख्त नहीं हो पायी। माना जा रहा है कि हत्या करके शव वहां पर डाला गया है।

loksabha election banner

कांट से मदनापुर जाने वाली रोड पर ग्राम दिलावरपुर की ओर जाने वाले मोड़ पर स्थित ईंट भट्टे के पास शनिवार शाम कुछ लोगों ने सड़क किनारे रस्सी से बंधी रजाई देखी। पास गए तो उसमें से बदबू आ रही थी। जिस कारण किसी ने भी रजाई को खोलने की हिम्मत नहीं जुटाई। रविवार सुबह सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने रस्सी काटकर रजाई खोली तो युवती काशव निकला। चेहरे का अधिकांश हिस्सा गायब था। प्रभारी निरीक्षक धनंजय ङ्क्षसह ने काफी देर तक पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली, जिसके बाद शव को मार्चरी भेज दिया गया।

हत्या करने के बाद डाला शव

युवती की उम्र लगभग 25 वर्ष के आसपास लग रही है। उसके हाथ पर कलावा बंधा है। वह नीले रंग की जींस व जामुनी रंग की टीशर्ट पहने थी। गर्दन पर घाव के निशान हैं, जिससे लग रहा है कि उसकी हत्या की गई है। शव की स्थिति को देखकर माना जा रहा है कि वह चार से पांच दिन पुराना है। हत्या करने के बाद उसको यहां पर लाकर डाला गया है।

रहती है आवाजाही

सड़क किनारे जिस जगह पर शव मिला है उसके पास में ही ईंट भट्टा है। करीब आधा किमी. की दूरी पर दुकानें हैं। ग्रामीणों की आवाजाही रहती है। उनकी माने तो शनिवार दोपहर तक उस जगह पर कुछ नहीं था, लेकिन शाम में रजाई पड़ी दिखाई दी। हालांकि किसी को वहां पर देखा नहीं गया। ईंट भट्टा पर भी कोई कुछ नहीं बता सका।

सात माह पूर्व भी मिली थी युवती की लाश

लगभग सात माह पूर्व मार्च में कांट जलालाबाद मार्ग पर ग्राम भंडेरी जाने वाले ङ्क्षलक मार्ग के किनारे भी इसी तरह एक और युवती का शव मिला था। वह युवती नीली जींस, गुलाबी टॉप पहने थी। उसके हाथ में कलावा व गले मे लाकेट था। उस शव की शिनाख्त आज तक नहीं हो पाई है। उस समय ग्रामीणों ने एक जीप को वहां देखा था। जब तक वे लोग उसके पास तक पहुंचे थे, चालक जीप लेकर चला गया था।

क्या बोले पुलिस अधिकारी

देखने से लग रहा है कि युवती की हत्या कुछ दिन पहले की गई है। उसका शव कहीं और से लाकर यहां डाला गया है। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जो रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर आगे की जांच की जाएगी।

धनंजय सिंह, प्रभारी निरीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.