शाहजहांपुर, जेएनएन। शाहजहांपुर में कोरोना से संक्रमित मिले थाईलैंड के तब्लीगी जमाती को बरेली रेफर कर दिया गया है। तब्लीगी जमाती का सैंपल पॉजिटिव पाया गया है, लेकिन उसमें कोरोना के कोई लक्षण अभी तक सामने नहीं आए हैं। जिस पर शासन की गाइडलाइन के अनुसार उसे एल-वन श्रेणी में मानते हुए शाहजहांपुर से हायर सेंटर रेफर करने का निर्णय लिया गया है। उसका आगे का इलाज वही होगा। 

दो अप्रैल को थाईलैंड के तब्लीगी जमाती को मेडिकल काॅलेज में क्वारंटाइन कराया गया था। इसके बाद उसका सैंपल लेकर जांच के लखनऊ स्थित केजीएमयू भेजा गया था। जहां से उसकी जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। इसके बाद वह आइसोलेशन वार्ड में भर्ती था। वहीं, उसका इलाज चल रहा था। हालांकि, उसमें कोरोना के कोई लक्षण सामने नहीं आए थे। इसलिए शासन की ओर से जारी गाइडलाइन के अनुसार उसे एल-वन श्रेणी में माना जा रहा है। जिस पर उसे मंगलवार को बिथरी चैनपुर स्थित अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। अब उसका वहीं पर इलाज किया जाएगा। 


बदायूं में मिला संक्रमित मरीज भी बरेली भेजा 

बिथरी चैनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बने लेवल वन के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में सोमवार को बदायूं से कोरोना संक्रमित मरीज को भर्ती किया गया है। मुंबई निवासी कोरोना संक्रमित मरीज दिल्ली के तब्लीगी मरकज में शामिल था। पुलिस के छापे के बाद वह भाग कर बदायूं के सहसवान के एक मदरसे में आ गया था। वहां से पुलिस ने उसे पकड़कर जांच कराई और क्वारंटाइन वार्ड में रखा। सोमवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। इसके बाद उसे मंडल मुख्यालय में बने आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। 

Posted By: Abhishek Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस