जेएनएन, बरेली: लाल फाटक पर पोल शिफ्टिंग को बिजली विभाग का सर्वे शनिवार को भी हुआ। विभाग की टीम ने पोल लगाने को यहां पर उपलब्ध नक्शे के आधार पर पैमाइश की। सेतु निगम ने भी सर्विस लेन निर्माण के काम में तेजी लाना शुरू कर दिया है। पुल के दायीं तरफ नाला निर्माण संग रेलवे क्रासिंग से आगे बढ़ने पर गढ्डों में मसाला मिक्स गिट्टी भरवाई है।

लाल फाटक पर शनिवार को बिजली विभाग की टीम फिर से पहुंची। विभाग के अफसरों ने बताया कि नक्शे के आधार पर पोल लगाने की जगह देखी जा रही है। कुछ जगह दिक्कत आ रही है, इसलिए विभाग की टीम सर्वे भी कर रही है, जिससे नए स्थान पर पोल लगाने की जगह तलाशी जा सके। उन्होंने बताया कि पोल शिफ्टिंग का नया एस्टीमेट जल्द बनाकर सेतु निगम को दिया जाएगा।

फाटक के दूसरी तरफ भी काम में आई तेजी

लाल फाटक पर पुल निर्माण के लिए सेतु निगम कैंट की तरफ राज्य सरकार की जमीन में भी काम शुरू करा चुका है। यहां पर एक पिलर बनना शुरू हो गया है, जबकि दूसरे के लिए तैयारियां तेजी से चल रही हैं। बदायूं रोड पर बायीं ओर कांधरपुर की तरफ सर्विस लेन बनाने को अब मिट्टी को समतल करने का काम चल रहा है। इसके साथ ही दायीं तरफ बन रहे नाला निर्माण का काम भी तेजी से चल रहा है। नोट:::::::::::::::बिजली विभाग के अफसरों का बयान रह गया है, जो कि प्रभारी मंत्री की विकास भवन में चल रही बैठक के बाद मिल सकेगा।

Posted By: Jagran