Move to Jagran APP

महाराजा अग्रसेन कॉलेज में सामूहिक नकल पकड़ने पर बवाल, फ्लाइंग स्क्वॉड को बंधक बनाया

रुहेलखंड विश्वविद्यालय की एलएलबी परीक्षा के दौरान महाराजा अग्रसेन कॉलेज में सामूहिक नकल पकड़े जाने के बाद जमकर बवाल हुआ।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Thu, 13 Dec 2018 03:32 PM (IST)Updated: Fri, 14 Dec 2018 12:39 PM (IST)
महाराजा अग्रसेन कॉलेज में सामूहिक नकल पकड़ने पर बवाल, फ्लाइंग स्क्वॉड को बंधक बनाया
महाराजा अग्रसेन कॉलेज में सामूहिक नकल पकड़ने पर बवाल, फ्लाइंग स्क्वॉड को बंधक बनाया

बरेली(जेएनएन )। रुहेलखंड विश्वविद्यालय की एलएलबी परीक्षा के दौरान महाराजा अग्रसेन कॉलेज में सामूहिक नकल पकड़े जाने के बाद जमकर बवाल हुआ। परीक्षा दे रहे छात्रों ने छापा मारने पहुंची विवि की टीम यानी फ्लाइंग स्क्वॉड को ही कक्ष में बंधक बना लिया। टीम के शामिल सदस्यों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए मारपीट की गई। बवाल होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बमुश्किल विवि की टीम को मुक्त कराया। सभी छात्रों की कॉपी सील कर दी गई है। 

loksabha election banner

बता दें कि इन दिनों रुहेलखंड विश्वविद्यालय के प्रोफेशनल कोर्सों की सेमेस्टर परीक्षाएं चल रही हैं। बरेली कॉलेज के छात्रों का परीक्षा केंद्र महाराजा अग्रेसन कॉलेज को बनाया गया है। पिछले कई दिनों से विवि प्रशासन को वहां सामूहिक नकल कराए जाने की सूचना मिल रही थी। गुरुवार को परीक्षा के दौरान विवि के फ्लाइंग स्क्वॉड ने कॉलेज में छापामारी की तो हड़कंप मच गया। मौके पर सामूहिक नकल पकड़ी गर्इ। स्क्वॉड के कार्रवाई करने पर परीक्षा दे रहे छात्रनेताओं ने विरोध शुरू कर दिया। हंगामा करते हुए विवि की टीम को बंधक बना लिया। विवि की टीम ने अधिकारियों को इसकी सूचना देनी चाही तो छात्रनेता दबंगई पर उतर आए। टीम के सदस्यों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। बवाल होने पर कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचकर सदस्यों को मुक्त कराया। इसके बाद फ्लाइंग स्क्वाॅड ने परीक्षा नियंत्रक संजीव कुमार सिंह को कॉलेज में सामूहिक नकल पकड़े जाने और बवाल की जानकारी दी। इसके बाद सभी छात्रों की कॉपी सील कर दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.