Move to Jagran APP

नागरिक उड्डयन मंत्री बोले, एयरलाइंस के सामने आर्थिक संकट है इसलिए Bareilly News

एविएशन सेक्टर में दो-तीन एयरलाइंस के सामने आर्थिक संकट आया। जिसमें जेट एयरवेज भी शामिल हैं जो बैठ गई।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 07:59 AM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 05:53 PM (IST)
नागरिक उड्डयन मंत्री बोले, एयरलाइंस के सामने आर्थिक संकट है इसलिए Bareilly News
नागरिक उड्डयन मंत्री बोले, एयरलाइंस के सामने आर्थिक संकट है इसलिए Bareilly News

जेएनएन, बरेली : नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी गुरुवार को एक कार्यक्रम के सिलसिले में शहर पहुंचे। बरेली का सिविल एन्क्लेव अब तक क्यों शुरू नहीं हो सका, इस पर उन्होंने कहा कि एविएशन सेक्टर में दो-तीन एयरलाइंस के सामने आर्थिक संकट आया। जिसमें जेट एयरवेज भी शामिल हैं, जो बैठ गई। किंगफिशर का हाल तो आप सबके सामने है। वहीं, बैंक के कम सपोर्ट की वजह से भी ऐसी स्थिति आई है, लेकिन हम दूसरी एयरलाइंस के संपर्क में हैं। नई एयरलाइंस बरेली से उड़ान शुरू करने को तैयार है। जल्द ही यहां से हवाई सेवा चालू हो जाएगी।

loksabha election banner

सात एयरपोर्ट कर रहे काम

उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी मंडल मुख्यालय और राजधानी से जुड़े शहर जल्द ही हवाई सेवा से जुड़ेंगे। पिछली सरकार के मुकाबले इस समय सात एयरपोर्ट काम कर रहे हैं। 11 एयरपोर्ट और बनने वाले हैं। कहा कि दूसरी सरकारों ने सिर्फ अपने या फिर अपने परिवार के लिए सोचा। इसके आगे गए तो जाति तक सीमित रह गए। हमारा उद्देश्य ही सबका साथ, सबका विकास है। प्रधानमंत्री की जनकल्याणकारी योजनाओं और प्रदेश सरकार के काम की वजह से हमारा वोट प्रतिशत बढ़ा है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ईमानदारी से काम करती है इसलिए लेखा-जोखा पेश करती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.