बरेली, जेएनएन। किला नदी में डूबे मासूम का 72 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लग सका। मासूम की तलाश के लिए तीसरे दिन सोमवार को भी किला पुलिस ने सर्च आपरेशन चलवाया। नगर निगम की टीम ने सौ मीटर दूरी तक नदी पर पटी जलकुंभी हटाई। सुभाषनगर के गोताखोरों ने फिर से मासूम की तलाश शुरू की लेकिन, कोई सफलता न मिल सकी। अब मंगलवार को चौथे दिन भी मासूम की तलाश में सर्च आपरेशन चलाया जाएगा।

किला छावनी में शनिवार को नदी किनारे खड़ा ठेला पलटने से उसके ऊपर खेल रहे चार मासूम गिरे नदी में गिर पड़े थे। घटना से महज चंद मिनटों के भीतर ही तीन मासूमों मो. शाहिद, सोनम व अब्दुल रहमान को निकाल लिया गया था जिससे तीन सकुशल बच गए थे। करामत की बेकरी के पास रहने वाला ताबिज बहता चला गया। इसके बाद से उसका कोई सुराग नही लगा। किला पुलिस पहुंची।

एसडीआरएफ की टीम व सुभाषनगर के गोताखोर बुलाए गए। सर्च आपरेशन चला। सर्च आपरेशन में जलकुंभी रोड़ा बनी जिसके बाद रविवार को किला पुलिस ने नगर निगम की टीम बुला जलकुंभी हटवाई। मासूम नहीं मिला। सोमवार को भी चले आपरेशन में कोई सफलता नहीं मिली।

मासूम की तलाश के लिए पूरे दिन आपरेशन चला लेकिन, उसका कोई सुराग नहीं लगा। मंगलवार को फिर उसकी तलाश की जाएगी।- राजकुमार तिवारी, इंस्पेक्टर किला