Move to Jagran APP

Chinmyanand Case : परीक्षा देने के लिए छात्रा को माता-पिता के वापस आने का इंतजार Shahjahanpur News

पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली एलएलएम छात्र के माता-पिता प्रयागराज से वापस नहीं आए हैं।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sat, 09 Nov 2019 09:33 AM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 05:53 PM (IST)
Chinmyanand Case : परीक्षा देने के लिए छात्रा को माता-पिता के वापस आने का इंतजार Shahjahanpur News
Chinmyanand Case : परीक्षा देने के लिए छात्रा को माता-पिता के वापस आने का इंतजार Shahjahanpur News

जेएनएन, शाहजहांपुर : पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली एलएलएम छात्र के माता-पिता प्रयागराज से वापस नहीं आए हैं। ऐसे में उसको एलएलएम की परीक्षा दिलाने के लिए कोर्ट से अनुमति लेने की अर्जी दाखिल करने में अभी समय लग सकता है।

loksabha election banner

छात्र के माता पिता शनिवार को प्रयागराज गए थे। बताया जा रहा है कि वे लोग जमानत के साथ ही चार्जशीट दाखिल होने के बाद आगे की कानूनी प्रक्रिया को लेकर वहां वकीलों के संपर्क में हैं। दरअसल, 26 नवंबर से एलएलएम की परीक्षाएं शुरू हैं। जबकि 25 को छात्र का बैक पेपर है। उसकी जमानत पर हाईकोर्ट में 29 नवंबर को सुनावई होनी है। ऐसे में छात्र को परीक्षा देने के लिए कोर्ट से अनुमति लेनी होगी।

भाजपा नेताओं को जारी होगा समन: चिन्मयानंद से सवा करोड़ की रंगदारी मांगने में जिला सहकारी बैंक (डीसीबी) के चेयरमैन व भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री डीपीएस राठौर, भाजयुमो के पूर्व जिला महामंत्री अजीत सिंह का नाम भी शामिल है। एसआइटी ने दोनों का नाम तो शामिल किया मगर गिरफ्तारी नहीं की। चार्जशीट कोर्ट में दाखिल हो चुकी है। ऐसे में अब दोनों आरोपितों को समन जारी कर तलब किया जाएगा। जिसके बाद उन्हें जमानत लेनी होगी। डीपीएस राठौर के भाई जेपीएस राठौर राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अध्यक्ष व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.