Move to Jagran APP

चिन्मयानंद प्रकरण :छात्रा के पिता बोले, यूपी में पकड़ी गई होती मेरी बेटी तो उसे मार डालते Bareilly News

पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा के पिता ने भाजपा सरकार पर सनसनीखेज आरोप लगाया है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 07:51 AM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 05:55 PM (IST)
चिन्मयानंद प्रकरण :छात्रा के पिता बोले, यूपी में पकड़ी गई होती मेरी बेटी तो उसे मार डालते Bareilly News
चिन्मयानंद प्रकरण :छात्रा के पिता बोले, यूपी में पकड़ी गई होती मेरी बेटी तो उसे मार डालते Bareilly News

जेएनएन, बरेली : पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा के पिता ने भाजपा सरकार पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। उनका कहना है कि अगर मेरी बेटी उप्र या फिर भाजपा शासित राज्य में पकड़ी गई होती तो उसे मार डाला जाता। वह भाजपा सरकार से जान बचाकर पहले दिल्ली गई थी और फिर वहां से राजस्थान चली गई। जहां कांग्रेस की सरकार थी।

loksabha election banner

काॅलेज मे ही मार देते गुंडे                                                                                                                

रुहेलखंड विश्वविद्यालय में अपनी बेटी और बेटे का दाखिला कराने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि जिन लोगों पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाकर पकड़ा गया है वे मेरी बच्ची के सीनियर और दोस्त थे। आरोप लगाया कि अगर वे मेरी बेटी की मदद नहीं करते तो चिन्मयानंद के गुंडे उसे कॉलेज में ही मार डालते।

सीबीआइ जांच की करेंगे मांग

मेरी बेटी को कॉलेज से निकालकर यहां से राजस्थान तक ले गए। उन्होंने एसआइटी की जांच पर भी सवाल खड़े किए। कहा कि एसआइटी दो माह से केवल फिरौती मांगने के केस को जानबूझकर खींच रही है। बोले, अभी मैं एसआइटी की रिपोर्ट का इंतजार कर रहा हूं। अभी तक एसआइटी ने दुष्कर्म के मामले में कोई जांच नहीं की है। अगर जरूरत पड़ी तो वह सीबीआइ जांच की मांग भी करेंगे।

चिन्मयानंद प्रभावशाली, डर शुरू से बना हुआ है

छात्रा के पिता ने कहा कि चिन्मयानंद प्रभावशाली व्यक्ति हैं। एफआइआर के बाद से छात्रा और उनके परिवार पर खतरा बना हुआ है। रंगदारी के मामले में कहा कि यह मेरे परिवार के साथ बड़ा षडयंत्र है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.