Move to Jagran APP

लाल फाटक के गड्ढों से होकर जाना पड़ेगा चौबारी

लाल फाटक पर सर्विस लेन बनाने की मांग जोर पकड़ रही।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 08:34 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 08:34 PM (IST)
लाल फाटक के गड्ढों से होकर जाना पड़ेगा चौबारी
लाल फाटक के गड्ढों से होकर जाना पड़ेगा चौबारी

जागरण संवाददाता, बरेली: लाल फाटक पर सर्विस लेन बनाने की मांग जोर पकड़ रही। स्थानीय बाशिंदों के साथ जनप्रतिनिधि भी पैरवी में उतर आए मगर इसका निर्माण अगले माह ही शुरू हो सकेगा। वजह, क्योंकि वहां अभी नाला निर्माण चल रहा जोकि इस महीने के अंत तक पूरा हो सकेगा। ऐसे में 23 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा पर चौबारी मेले में जाने के लिए श्रद्धालुओं को लाल फाटक के गड्ढों से होकर गुजरना पड़ेगा।

loksabha election banner

अफसर भी फिक्रमंद

चौबारी जाने के लिए लाल फाटक वाला ही एकमात्र रास्ता है। इसे ध्यान में रखते हुए एसडीएम ने बीते दिनों सेतु निगम के अफसरों को पत्र लिख कहा कि यातायात में कोई बाधा न आए।

लाल फाटक पहुंचे भगवत सरन और अताउर रहमान

शुक्रवार को पूर्व मंत्री भगवत सरन व अताउर रहमान के साथ सपाई लाल फाटक पुल का निर्माण देखने पहुंचे। जेई से मिले तो उन्होंने उच्चाधिकारियों से बात कराई। दोनों नेताओं ने सर्विस लेन जल्द बनवाने की मांग की तो अफसरों ने बताया कि अभी कांधरपुर की तरफ नाला निर्माण का काम चल रहा है। काम पूरा होते ही अलग महीने उस तरफ की सर्विस लेन बना दी जाएगी। इसके बाद दूसरी तरफ की सर्विस लेन बनेगी। तब तक ट्रांसफार्मर और कुछ दुकानों व मंदिर का निर्माण भी टूट जाएगा।

एनओसी मिलने के बाद शुरू होगा दूसरी तरफ काम

कैंट क्षेत्र में पुल का निर्माण के बाबत अफसर बोले कि एनओसी नहीं मिलने से अटका है। अभी तक वर्किंग आर्डर भी नहीं मिला है। यह मिलेगा, तो काम शुरू करा दिया जाएगा। इस दौरान पूर्व विधायक महीपाल सिंह, मास्टर कदीर अहमद, इकबाल रजा खां, योगेश यादव, रविंद्र यादव आदि मौजूद रहे।

डीएम से की सर्विस लेन बनवाने की मांग

वीर शक्ति युवा सेवा समिति के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को डीएम वीरेंद्र कुमार सिंह से मुलाकात की। ज्ञापन देकर मांग की कि लाल फाटक पर सर्विस लेन जल्द बनवाई जाए। डीएम ने उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस मौके पर राजा सेठ, ऋषभ आर्य, नन्हें कश्यप, बलविंदर सिंह, जगरूप सिंह मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.