Move to Jagran APP

Suresh Raina Uncle Murder Case : क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा के हत्यारोपित छैमार को बरेली एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

Suresh Raina Uncle Murder Case पंजाब जिला पठानकोट थाना शाहपुर कांडी निवासी क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार की हत्या करने वाले छैमार बाबू उर्फ छज्जू को बरेली एसटीएफ ने बहेड़ी से गिरफ्तार कर लिया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 03:19 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 06:26 PM (IST)
Suresh Raina Uncle Murder Case : क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा के हत्यारोपित छैमार को बरेली एसटीएफ ने किया गिरफ्तार
क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा के हत्यारोपित छैमार को बरेली एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

बरेली, जेएनएन। Suresh Raina Uncle Murder Case : पंजाब जिला पठानकोट थाना शाहपुर कांडी निवासी क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार की हत्या करने वाले छैमार बाबू उर्फ छज्जू को बरेली एसटीएफ ने बहेड़ी से गिरफ्तार कर लिया है। अशोक कुमार की हत्या 20 अगस्त 2020 की रात डकैती की घटना करने के दौरान की गई थी। इसमे सुरेश रैना की बुआ आशा देवी, उनकी सास सत्या देवी, बेटे अपिन व कौशल को लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया गया था। घटना के बाद छज्जू उर्फ बाबू अहमदाबाद चला गया था, वहाँ से अपने घर बहेड़ी आ गया। पंजाब पुलिस को जानकारी मिलने पर एसटीएफ बरेली की टीम के साथ सयुंक्त प्रयास में रविवार को बाबू को गिरफ्तार कर लिया गया। 

loksabha election banner

पचपेड़ा गांव से किया गिरफ्तार

बरेली एसटीएफ ने पंजाब पुलिस के इनपुट पर यह कार्रवाई की।पंजाब पुलिस ने सबसे पहले बरेली एसटीएफ से संपर्क किया। सूचना मिलते ही बरेली एसटीएफ पंजाब पुलिस के साथ बहेड़ी पहुंची। जहां बहेड़ी पुलिस को साथ लेकर वह पचपेड़ा गांव पहुंची। यहां पहुंचने के बाद पुलिस ने छैमार के घर की घेराबंदी कर उसे दबोच लिया।जिसके बाद एसटीएफ और पंजाब पुलिस उसे अपने साथ ले गई।क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार की हत्या के बाद से छैमार बहेडी के पचपे़ड़ा मेें ही छिपा था।

पंजाब पुलिस ने पकङे थे गिरोह के चार सदस्य

मामले मे पंजाब पुलिस ने 30 सितम्बर 20 को वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह में से एक महिला सहित गिरोह के 4 सदस्यों को पंजाब के जिला मुक्तसर के हलका गिद्दड़बाहा से गिरफ़्तार किया था। जानकारी के मुताबिक गिरफ़्तार किए गए आरोपियों से पुलिस ने 12 बोर की बंदूक और तेजधार हथियार भी बरामद किए गये थे। पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि यह गिरोह यू. पी -बिहार का रहने वाला है और खाली प्लाटों में झुग्गियां झोंपड़ियां बना कर रहता है जिससे इन पर किसी को शक न हो। बाद मे उनसे हुई पूछताछ मे छैमार का नाम सामने आया था जिसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश मे लगी थी। कुछ दिन पहले पंजाब पुलिस को उसके बहेङी क्षेत्र मे होने की सूचना मिली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.