संवाद सहयोगी, बहेड़ी (बरेली): रिछा नगर पंचायत चेयरमैन पति कैसर जहां के पति तनवीर अहमद पर एफआइआर दर्ज की गई। यह मुकदमा एसएसपी के आदेश पर आवासीय योजना के एक पात्र युवक को गाली देने व जान से मारने की धमकी में दर्ज किया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक नगर पंचायत रिछा के निवासी मोहम्मद अकरम पुत्र अकबर हुसैन ने पुलिस को शिकायत की। जिसमें उन्होंने कहा कि रिछा नगर पंचायत अध्यक्ष कैसर जहां के पति तनवीर अहमद उर्फ काला बच्चा निकाय चुनाव में वोट न देने के कारण उससे रंजिश मानते हैं। प्रार्थी के पास रहने को अपना कोई आवास नहीं है और अपने भाई के मकान के एक हिस्से में रहता है। जिसमें उसने बिजली मीटर लगवा लिया है। महज इसी के आधार पर उसे आवास का मालिक नहीं माना जा सकता। आरोप है कि नगर पंचायत अध्यक्ष पति से आवास के लिए जब भी उसने कहा तब उसे उसके तथा उसके गुर्गो द्वारा धमकाया जाता रहा। जबकि वह अपने अपात्र चहेतों को आवंटित कराना चाहता था।

मोहम्मद अकरम के मुताबिक आवास सूची में उसका चयन हो जाने के बावजूद चेयरमैन पति ने उसका आवास रद्द करा दिया। तो उसने देवरनिया पुलिस से इसकी शिकायत की। पर कोई सुनवाई न होने पर उसने पूरा मामला मुख्यमंत्री पोर्टल पर डाल दिया। एसएसपी कलानिधि नैथानी से मिलकर पूरे मामले से अवगत कराया। एसएसपी के संज्ञान में पूरा मामला आ जाने के बाद उन्होंने चेयरमैन पति के खिलाफ देवरनिया पुलिस को आदेश दिये। तब कहीं उसका मुकदमा कायम हो सका। वहीं मुकदमा दर्ज होने पर गुस्साए कुछ लोगों ने मंगलवार को पीड़ित के साथ मारपीट की। सूचना पर एक हमलावार को पुलिस ने दबोच लिया। एसओ देवरनिया ने बताया कि दो पक्षों में झगड़े के बाद एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस