Move to Jagran APP

लिफ्ट लेकर कार लूटने वाली लेडी डॉन डेढ़ साल बाद एसटीएफ के शिकंजे में फंसी : Bareilly News

28 जनवरी 2018 को हरदोई के सुरसा से इनोवा कार में लिफ्ट मांगी। उसके गिरोह के साथ मुर्शत व सोहन भी उसके साथ ही कार में बैठ गए थे।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 10:43 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 01:57 PM (IST)
लिफ्ट लेकर कार लूटने वाली लेडी डॉन डेढ़ साल बाद एसटीएफ के शिकंजे में फंसी : Bareilly News
लिफ्ट लेकर कार लूटने वाली लेडी डॉन डेढ़ साल बाद एसटीएफ के शिकंजे में फंसी : Bareilly News

बरेली, जेएनएन : एसटीएफ ने बारादरी की फाइक इंक्लेव कॉलोनी से 25 हजार की इनामी लेडी डॉन को गिरफ्तार कर लिया। वह अपने साथियों के साथ मिलकर कार में लिफ्ट लेती थी फिर चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर वे सभी वाहन लूटकर फरार हो जाते। गिरोह के बाकी सदस्य तो पहले ही जेल भेज दिए गए मगर वह फरार चल रही थी।

loksabha election banner

पकड़ी गई रती गुप्ता पत्नी प्रशांत गुप्ता मूल रूप से कच्चा कटरा, शाहजहांपुर की रहने वाली है। उसके खिलाफ हरदोई में कार लूट का मुकदमा दर्ज है। गिरोह के सदस्य उसे लेडी डॉन कहकर बुलाते। फरार होने के दौरान पुलिस ने उसपर 25 हजार का इनाम रखा था। एसटीएफ के इंस्पेक्टर अजय पाल ने बताया कि महिला ने 28 जनवरी 2018 को हरदोई के सुरसा से इनोवा कार में लिफ्ट मांगी। उसके गिरोह के साथ मुर्शत व सोहन भी उसके साथ ही कार में बैठ गए थे।

कुछ दूर जाकर ढाबे पर नाश्ता करने के बहाने उसने कार रुकवाई। वहीं खाद्य वस्तु में नशीला पदार्थ देकर चालक को बेहोश कर वहीं फेंका और वे सभी कार लूटकर फरार हो गए। कार में जीपीएस लगा होने के कारण पुलिस ने बरामद कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया था। जबकि गिरोह के अन्य सदस्य ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। रती तब से फरार थी। रविवार देर शाम सूचना मिली कि वह फाइक इंक्लेव निवासी मेराज के मकान में किराये पर रहती है। जिसके बाद महिला कांस्टेबलों की टीम के साथ उसे दबोचा गया। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.