Move to Jagran APP

कार सवारों ने महिला का अपहरण कर मिनी बाईपास पर छोड़ा, हुए फरार Bareilly News

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला का अपहरण कर कार सवार बदमाश उसे मिनी बाईपास पर छोड़ कर फरार हो गए। महिला ने कुछ लोगो पर अपहरण करने का आरोप लगाया है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 03:22 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 03:22 PM (IST)
कार सवारों ने महिला का अपहरण कर मिनी बाईपास पर छोड़ा, हुए फरार Bareilly News
कार सवारों ने महिला का अपहरण कर मिनी बाईपास पर छोड़ा, हुए फरार Bareilly News

जेएनएन, बरेली : कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला का अपहरण कर कार सवार बदमाश उसे मिनी बाईपास पर छोड़ कर फरार हो गए। महिला ने कुछ लोगो पर अपहरण करने का आरोप लगाया है। घटना की जानकारी पाकर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

आधार कार्ड बनवाने निकली थी नाजरा 

आफीसर्स कालोनी में रहने वाली नाजरा पत्नी फुरकत अपने बेटे समीर के साथ बड़े डाकखाने आधार कार्ड बनवाने आई थी। तभी रास्ते से सफेद रंग की कार में सवार कुछ लोगो ने अपहरण कर लिया। मामले की सूचना बेटे समीर ने पुलिस सहित अन्य लोगो को दी। जिससे वहां लोगो में सनसनी फैल गई।

मिनी बाईपास पर मिली अपहृत महिला

अपहरण की घटना के करीब डेढ़ घंटे बाद महिला ने राहगीर के फोन से अपने पति को सूचना दी। कि अपहरणकर्ता उसे मिनी बाईपास पर छोड़कर भाग गए। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है।

रंजिश के चलते हुआ महिला का अपहरण

नाजरा का कुछ लोगो से विवाद चल रहा है। नाजरा ने रंजिश के चलते आरोपितों पर अपहरण करने का आरोप लगाया है। मामले में महिला पर भी केस दर्ज है। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सीसीटीवी फुटेज से सामने आएगी हकीकत

पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर देख रही है। जिसकी हकीकत जानने के लिए पुलिस की टीमें घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है। जिससे अपहरण की घटना की सच्चाई का पता लग सके।

मामले में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे है। मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।  -जीतेश कपिल इंस्पेक्टर कोतवाली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.