Move to Jagran APP

Bareilly College : निरस्त हुए एडमीशन के प्रवेश पत्र जारी, परीक्षा देने की कर रहे तैयारी Bareilly News

बरेली कॉलेज में फर्जी दिव्यांग प्रमाण पत्र के जरिए एडमिशन लेने वाले तीनों छात्र भी परीक्षा देने की तैयारी में हैं। बताया जाता है कि तीनों का अभी तक एडमिशन नहीं रद हुआ है। तीनों ने परीक्षा फार्म भी भर दिया और अब उनका एडमिट कार्ड भी जारी हो गया है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sat, 23 Nov 2019 05:01 PM (IST)Updated: Sat, 23 Nov 2019 06:01 PM (IST)
Bareilly College : निरस्त हुए एडमीशन के प्रवेश पत्र  जारी,  परीक्षा देने की कर रहे तैयारी Bareilly News
Bareilly College : निरस्त हुए एडमीशन के प्रवेश पत्र जारी, परीक्षा देने की कर रहे तैयारी Bareilly News

जेएनएन, बरेली : बरेली कॉलेज में फर्जी दिव्यांग प्रमाण पत्र के जरिए एडमिशन लेने वाले तीनों छात्र भी परीक्षा देने की तैयारी में हैं। बताया जाता है कि तीनों का अभी तक एडमिशन नहीं रद हुआ है। तीनों ने परीक्षा फार्म भी भर दिया और अब उनका एडमिट कार्ड भी जारी हो गया है। मामला संज्ञान में आने के बाद प्राचार्य डॉ. अनुराग मोहन ने चीफ प्राक्टर को जांच के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

LLB में पाए गए थे कई फर्जी Admission

इस सत्र में एलएलबी के कई फर्जी एडमिशन पाए गए थे। इसमें मुख्य चिकित्सा अधिकारी की रिपोर्ट के आधार पर तीन छात्रों का एडमिशन रद कर दिया गया था। इसकी सूचना भी विश्वविद्यालय को भेज दी गई थी। इसके बावजूद इन तीनों के प्रवेश पत्र जारी होने की बात सामने आई है। ऐसे में कॉलेज प्रशासन सतर्क हो गया है। वहीं दूसरी ओर एक गैंगेस्टर आरोपी का भी एलएलबी प्रथम वर्ष में एडमिशन हो गया है।

Police को सौंपे जाएंगे गलत हरकत करने वाले छात्र  

इस पर पूर्व चीफ प्राक्टर डॉ. एसपी मौर्या पर हमला करने का आरोप है। ऐसे में प्राचार्य ने चीफ प्राक्टर डॉ. वंदना शर्मा से इस छात्र पर भी परीक्षा के दौरान नजर रखने का आदेश दिया है। प्राचार्य ने कहा कि अगर किसी तरह की गलत हरकत होती है तो ऐसे लड़के पुलिस के हवाले कर दिए जाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.