Move to Jagran APP

उद्यमियों का पारा चढ़ा तो एसएसपी के घर पहुंच गए

जागरण संवाददाता, बरेली: परफ्यूम कारोबारी गौरव मित्तल पर हमला करने वालों के खिलाफ बारादरी प

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Oct 2018 05:56 AM (IST)Updated: Mon, 22 Oct 2018 10:56 AM (IST)
उद्यमियों का पारा चढ़ा तो एसएसपी के घर पहुंच गए
उद्यमियों का पारा चढ़ा तो एसएसपी के घर पहुंच गए

जागरण संवाददाता, बरेली: परफ्यूम कारोबारी गौरव मित्तल पर हमला करने वालों के खिलाफ बारादरी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। घटना से गुस्साए आइआइए के पदाधिकारी एसएसपी से मिलने दो पहुंचे लेकिन उनके शहर के बाहर होने के कारण मुलाकात नहीं हो सकी। उन्होंने आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

loksabha election banner

सिंधुनगर में रहने वाले परफ्यूम कारोबारी गौरव मित्तल दशहरा वाली शाम को अपने घर से कार पर निकले। सिंधुनगर गेट के पास कुछ युवकों ने उनसे अभद्रता की। कार की चाबी निकाल ली। इसके बाद उनसे मारपीट की। लोहे की रॉड से हमला कर दिया, चेहरे पर भी प्रहार किए।

जानकारी होने पर आइआइए ने घटना पर नाराजगी जताई। पहले सुबह और फिर शाम को एसएसपी से मुलाकात करने पहुंचे मगर वह शहर से बाहर थे। उन्होंने पीआरओ को ज्ञापन सौंपकर आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग उठाई। एसएसपी की तरफ से पीआरओ ने उद्यमियों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा। उद्यमियों को घबराने की कोई जरूरत नहीं है। जिसके बाद पुलिस हमलावरों की खोजबीन में जुट गई। इसके साथ ही सिंधु नगर में कारोबारी के घर के पास पुलिस पिकेट की व्यवस्था करने को भी कहा गया है। प्रतिनिधि मंडल में हरदीप ओबराय, सुरेश सुंदरानी, सतीश अग्रवाल, आरके गोयल, तनुज भसीन, राजेश गुप्ता, पीयूष अग्रवाल, आशुतोष शर्मा, सुनीत मूना आदि थे।

मुझे मेरे परिवार की सुरक्षा की चिंता: गौरव

उद्यमी गौरव मित्तल ने बताया कि अधिकतर समय वह विदेश में रहते हैं। आरोपितों ने उन पर हमला क्यों किया, नहीं पता। इतना ही नहीं दूसरे दिन शाम को उनके घर पर आकर धमका कर गए हैं। उनकी छह साल की छोटी बेटी है। परिवार की सुरक्षा को लेकर वह खासे चिंतित हैं। उन्होंने एसएसपी से अपनी व परिवार की सुरक्षा की मांग की है। गौरव ने बताया कि वह हाल ही में मिनिस्ट्री आफ कामर्स के बोर्ड आफ डायरेक्टर चुने गए हैं। अगर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो केंद्र सरकार में इसकी शिकायत करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.