Move to Jagran APP

रक्षाबंधन पर सभी रूट पर मिलेगी बसें, मुख्यालय से आए आदेश

रक्षाबंधन पर आने जाने के लिए किसी को कोई समस्या न हो इसके लिए रोडवेज ने कमर कस ली है। मुख्यालय से एमडी डा. राजशेखर का इस बावत दिशा निर्देश भी मिल गया है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 10:21 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 10:21 PM (IST)
रक्षाबंधन पर सभी रूट पर मिलेगी बसें, मुख्यालय से आए आदेश
रक्षाबंधन पर सभी रूट पर मिलेगी बसें, मुख्यालय से आए आदेश

बरेली, जेएनएन : रक्षाबंधन पर आने जाने के लिए किसी को कोई समस्या न हो इसके लिए रोडवेज ने कमर कस ली है। मुख्यालय से एमडी डा. राजशेखर का इस बावत दिशा निर्देश भी मिल गया है। जिसमें सभी रूटों में बसें पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध कराने को कहा है। इसके अलावा बीमारी एवं अति आवश्यक कार्य को छोड़कर सभी की ड्यूटी निरस्त करने के भी निर्देश दिए हैं। वहीं इस बार फ्री यात्रा आदि के लिए अभी कोई निर्देश नहीं आए हैं।

loksabha election banner

रोडवेज के एमडी डॉ. राजशेखर ने सभी क्षेत्रीय प्रबंधक व सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक को पत्र लिखकर रक्षाबंधन से दो दिन पूर्व व तीन दिन बाद तक अतिरिक्त परिवहन व्यवस्था सुलभ कराने को कहा है। इसके अलावा प्रतिबंधित चल रहे रुटों पर भी बसों का संचालन इस अवधि में कराने को कहा है। आदेश में बसों की सीट क्षमता के मुताबिक ही यात्री बैठाने, अतिरिक्त सवारी होने पर दूसरी बस उपलब्ध कराने को कहा है। इसके साथ ही सैनिटाइजर, मास्क आदि को अनिवार्य किया है। क्षेत्रीय प्रबंधक एसके बनर्जी ने बताया कि एमडी का पत्र मिला है। एक अगस्त से छह अगस्त तक सभी रुटों के लिए बस यात्रियों की संख्या के अनुरूप उपलब्ध कराया जाएगा।

बहनों को फ्री यात्रा कराने के लिए असमंजस

रक्षाबंधन पर पिछले दो वर्ष से रोडवेज निश्शुल्क यात्रा करा रहा था। वहीं इस बार कोरोना काल में अभी

फिलहाल फ्री यात्रा को लेकर कोई पत्र

रक्षाबंधन पर पिछले दो वर्ष से रोडवेज निश्शुल्क यात्रा करा रहा था। वहीं इस बार कोरोना काल में अभी फिलहाल फ्री यात्रा को लेकर कोई पत्र या मैसेज विभाग को नहीं मिला है। इस पर अभी भी असमंजस बरकरार है।

क्‍या बोले अध‍िकारी

एमडी की ओर से सभी को रक्षाबंधन पर सभी रुटों पर बस उपलब्ध कराने के निर्देश मिले हैं। जरुरत पडऩे पर अनुबंधित बसों को भी लगाया जाएगा। - एसके बनर्जी, क्षेत्रीय प्रबंधक बरेली वृत्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.