जेएनएन, बरेली : अवैध निर्माण का विरोध करने पर हुए विवाद में पुलिस ने भाजपा नेता के साथी को हिरासत में लिया तो पार्टी नेता भड़क गए। शनिवार को भाजपाइयों ने सुभाष नगर थाने का घेराव किया। कई घंटे तक हंगामा चला। तब एसडीएम और इंस्पेक्टर ने उनसे बात की और अवैध निर्माण की जांच कराई। इसमें निर्माण गलत मिलने के बाद बिल्डर उसके साथियों पर मुकदमा दर्ज हुआ तब भाजपाई शांत हुए।

धमकी देने पर किया हंगामा : गांव करैली और महेशपुर के बीच जुआ की पुलिया के पास कॉलोनी निर्माण के लिए पुलिया बनाने का लोगों ने विरोध किया। शनिवार को भाजपा जिला कार्यसमिति के सदस्य आर्येद्र मिश्र भी पहुंचे तो बिल्डर ने उन्हें धमकी दी। शनिवार सुबह उनके घर में घुसकर साथियों के साथ मारपीट की। फिर उन्हें साथ ले गया।

बिल्डर को थाने में बिठाया : बाद में पुलिस ने भी आर्येद्र के साथी को ही हिरासत में ले लिया। इस पर कई कार्यकर्ता थाने पहुंचे और घेराव किया। मामला बढ़ने पर एसडीएम सदर ईशान प्रताप सिंह ने मौके पर टीम भेजकर पुलिया निर्माण की जांच कराई। निर्माण अवैध पाया गया। इंस्पेक्टर ने बिल्डर को भी थाने में बैठा लिया। इस संबंध में बिल्डर महेश गुप्ता, शिवम गुप्ता व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

हंगामे और घेराव जैसी कोई बात नहीं थी। अवैध निर्माण को लेकर विवाद था। दोनों पक्षों को थाने लाया गया था। -हरीशचंद्र जोशी, इंस्पेक्टर सुभाषनगर

 

Posted By: Abhishek Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस