Move to Jagran APP

Badaun Crime: जिसे नाजों से पाला, उसे प्रेमी से मरवा डाला, बेटे ने दोनों को रंगरलियां मनाते पकड़ लिया था

Badaun News यूपी के बदायूं में बेेटे ने मां को प्रेमी के साथ रंगरेलिया मनाते पकड़ लिया।जिसके बाद मां ने अपने आशिक से ही बेटे की हत्या करा दी। पुलिस ने आरोपित महिला और उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Ravi MishraPublished: Wed, 28 Sep 2022 06:00 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 06:36 PM (IST)
Badaun Crime: जिसे नाजों से पाला, उसे प्रेमी से मरवा डाला, बेटे ने दोनों को रंगरलियां मनाते पकड़ लिया था
Badaun Crime: मां को प्रेमी के साथ रंगरेलिया मनाते पकड़ा तो आशिक से करा दी बेटे की हत्या

बदायूं, जागरण संवाददाता। Badaun News : यूपी के बदायूं में बेेटे ने मां को प्रेमी के साथ रंगरेलिया मनाते पकड़ लिया।जिसके बाद मां ने अपने आशिक से ही बेटे की हत्या करा दी। पुलिस ने आरोपित महिला और उसके आशिक को गिरफ्तार कर रिश्तों को तार-तार करने वाली वारदात का पर्दाफाश कर दिया है। जिसके बाद पुलिस ने हिमांशु मर्डर केस (Himanshu Murder Case) की कहानी को खोल कर सामने रख दिया हैं।

loksabha election banner

बदायूं के उझानी में हुआ था रिक्शा चालक का कत्ल

उझानी (Ujhani Police) के गांव बुर्रा फरीदपुर का रहने वाले नत्थू का 16 वर्षीय पुत्र हिमांशु रविवार को ई-रिक्शा लेकर घर से निकला था।इसके बाद से वह लापता था। उझानी थाने में पिता की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज की गई थी।पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इसी बीच जरीफनगर के गांव नदरौल में हिमांशु का शव मिला।उसके शरीर से कपड़े गायब थे।चूंकि पूर्व से मामला उझानी में दर्ज था, ऐसे में तफ्तीश भी उझानी पुलिस ने शुरू की।

एसएसपी ने हिमांशु केस में कराई स्वाट टीम की इंट्री

एसएसपी डा. ओपी सिंह ने स्वाट (Swat Team) को भी इसमें लगा दिया। पुलिस टीमों ने जांच शुरू की तो चर्चा में एक बात सामने आई। जिसमें बताया गया कि नत्थू की पत्नी ममता का उसके ही घर मेंं किराए पर रहने वाले जरीफनगर के गांव दुर्गपुर निवासी टेंपो चालक ब्रह्मपाल से संबंध है। प्रेम संबंध के साथ प्रेमी का गांव जरीफनगर में होने की बात पता चलते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।उसने मामूली पूछताछ में ही वारदात कुबूल ली।

सख्ती करते ही बोला रंगरेलिया मनाते पकड़ा था

पुलिस को अन्य साथियों के नाम बताने में गुमराह करता रहा। जब सख्ती से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि हिमांशु ने उसे और उसकी प्रेमिका यानि हिमांशु की मां को रंगरेलियां मनाते पकड़ लिया था, जिसका उसने विरोध भी किया था। इसके चलते उसकी मां ने ही उसकी हत्या करने की बात उससे कही थी। रविवार को वह ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के बहाने उसे अपने गांव ले गया।जहां उसका ई-रिक्शा अपने दामाद राजू को दे दिया।

अपने दामाद के साथ दिया वारदात को अंजाम

इस मामले में उसने दामाद को भी साजिश का हिस्सा बना लिया।उसे ई-रिक्शा देने की बात कही।इसके बाद उन तीनों ने शराब पी, लेकिन हिमांशु को ज्यादा शराब पिलाई गई।जब वह नशे में हो गया तो खेत में ले जाकर वहां बंधी रस्सी से उसका गला कसकर मार डाला।इसके बाद पहचान छिपाने के लिए उसके कपड़े उतारकर दूसरी दिशा में कई खेतों के बाद फेंक दिए।

पुलिस ने आरेापित की निशानदेही पर कपड़े और ई-रिक्शा बरामद कर लिया।लेकिन अब तक आरोपित राजू पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका।वारदात का राजफाश करते हुए प्रभारी एसएसपी सिद्धार्थ वर्मा ने इसमें लगी टीम को 15 हजार रुपये ईनाम की घोषणा भी की है। दोनों हत्यारोपितों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.