बरेली, जेएनएन। पड़ोस में रहने वाली लड़की संग दोस्ती से मोहब्बत तक का सफर, माशूका के संग शादी के हसीन ख्वाब और फिर... जुदाई का बेइंतहा दर्द। पिछले कुछ समय से बीटेक छात्र सुमित के जीवन में इतना कुछ चल रहा था कि जिंदगी का दस्तूर उसे समझ नहीं आ रहा था। प्रेमिका की शादी के बाद से वह डिप्ररेशन में था। कभी शरीर गोदकर खून से लिखना तो कभी सीने में कील दागने वाली पोस्ट। उसने फेसबुक पर लगातार अपनी इस उलझन और दर्द को बयां भी किया लेकिन, कोई समझा नहीं। अाखिरकार उसने खुद की भी जान दे दी और जाते-जाते फेसबुक पर प्रेमिका के संग बिताए पलों के अंतरंग फोटो डालकर उसकी जिंदगी भी रुसवा कर गया।

शादी के बाद प्रेमिका से था मिलना-जुलना

बीटेक छात्र सुमित का अपनी प्रेमिका से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पता चला है कि शादी के बाद भी प्रेमिका का सुमित से मिलना जुलना था। बड़ा सवाल यह है कि अगर सुमित प्रेमिका से इतना प्यार करता था तो खुदकशी से पहले उसे बदनाम करने के लिए फोटो फेसबुक पर क्यों डाले?

पहले 25, बाद में 17 और फोटो किए अपलोड

सुमित ने मंगलवार तड़के साढ़े चार बजे प्रेमिका के साथ अपने फोटो जिनमें कई अश्लील भी हैं फेसबुक पर डाल दिए। फोटो इतनी तेजी से वायरल हुए कि तड़के छह बजे लड़की के घर वालों को पता भी चल गया। पहले उसने 25 फोटो अपलोड किए इसके बाद 17 और फोटो फेसबुक पर डाले।

अश्लील फोटो से युवती के घर में मची खलबली, मुकदमा

प्रेमिका के अश्लील फोटो अपलोड करने की भनक लगते ही युवती के घर में खलबली मच गई। परिजनों ने थाने पहुंचकर शिकायत की। युवती को बदनाम करने के लिए फोटो फेसबुक पर डालने पर उझानी कोतवाली में युवती के पिता की तरफ से छात्र, उसके पिता व भाई के खिलाफ आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इधर, छात्र की मां का आरोप है कि लड़की पक्ष के घर वालों ने सुबह घर पर आकर उनके साथ मारपीट की व सोने की चेन तोड़कर ले गए। 

Posted By: Abhishek Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप